Home »Rajasthan »Sikar » मंगलसूत्र लूट के 6 आरोपियों को 10 साल का कारावास

मंगलसूत्र लूट के 6 आरोपियों को 10 साल का कारावास

Bhaskar News Network | Dec 02, 2016, 07:25 AM IST

अपरसेशन न्यायाधीश क्रस. 4 शिल्पा समीर ने राह चलती महिला का मंगलसूत्र लूटने के छह आरोपियों को 10 साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई। अपर लोक अभियोजक रमेश पारीक ने बताया कि सुनीता सैनी अपनी सास ननद के साथ 4 फरवरी 2015 को बाजार से कपड़े खरीदकर लौट रही थी।

इस दौरान हनुमानजी के भट्टे के पास एक व्यक्ति ने मंगलसूत्र लूट लिया। वह सामने खड़े दूसरे साथी की मोटर साइकिल पर बैठकर फरार हो गया। सीकर कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवाया गया। पुलिस ने मामले में छह युवकों गिरफ्तार किया। अभियोजन पक्ष ने 10 गवाहों के मौखिक बयान 39 दस्तावेज पेश किए। दोनों पक्षों की बहस सुनने के बाद कोर्ट ने लूट की वारदात करने वाले अभियुक्त साजिद उर्फ लादेन, महेंद्र मीणा, ईकबाल, श्यामसुंदर, कैलाश उर्फ राजेंद्र मीणा निवासी रानोली को आईपीसी की धारा 395 के तहत 10 साल के कठोर कारावास प्रत्येक को पांच हजार रुपए अर्थदंड की सजा सुनाई। वहीं लूट का माल खरीदने के आरोपी रमेश निवासी रानोली को धारा 412 में 10 साल के कठोर कारावास पांच हजार रुपए के अर्थदंड की सजा सुनाई।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: मंगलसूत्र लूट के 6 आरोपियों को 10 साल का कारावास
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Sikar

        Trending Now

        Top