Home »Rajasthan »Sikar» Child Gangraped

बच्ची से गैंग रेप: परिजनों को धमकी, जयपुर शिफ्ट हुआ परिवार

Bhaskar News | Jan 10, 2013, 02:16 IST

  • सीकर.11 साल की ज्यादती पीड़ित बालिका के परिजनों को मिल रही धमकियों की शिकायतों के बाद डीएसपी ग्रामीण को सुरक्षा की जिम्मेदारी दी गई है। पीड़िता का परिवार जयपुर शिफ्ट हो गया है। फिलहाल तय हुआ है कि परिवार इलाज तक जयपुर में ही रहेगा। बुधवार सुबह डीएसपी सज्जनसिंह शेखावत पीड़िता के घर पहुंचे और धमकियों के बारे में जानकारी ली। इसके बाद परिवार जयपुर रवाना हो गया।
    आगे की स्लाइड्स में पढ़िए, धमकी के बारे में क्या बोली पीड़िता की मां
  • सुबह करीब पौने 11 बजे पुलिस जाब्ते के साथ डीएसपी शेखावत पीड़िता के किराए के घर पहुंचे। यहां कुछ लोगों के खड़े होने पर पीड़िता की मां को उस जगह लेकर जाकर जानकारी ली जहां उसे धमकी दी गई थी। इसके साथ ही मोहल्ले के एक व्यक्ति से भी इस संबंध में पूछताछ की।
  • पीड़िता की मां ने बताया कि कुछ दिनों पहले वह इंडस्ट्री एरिया में गई थी। वहां एक व्यक्ति ने बयान बदलने व केस वापस लेने की धमकी दी थी। उसने बताया कि बीती रात वह अपनी दूसरी बेटी के साथ कमरे में थी। रात करीब साढ़े आठ बजे दो युवकों ने घर का मुख्य दरवाजा खटखटाया। जब दूसरे कमरे के किराएदार के बच्चे ने गेट खोला तो दोनों युवक भाग गए।
  • बिहार के कमिश्नर ने दिलाया जयपुर में कमरा:
    पीड़ित परिवार को जयपुर के जेके लोन अस्पताल के सामने ही धर्मशाला में एक कमरा किराए पर दिलाया गया है। यह व्यवस्था बिहार सरकार की ओर से इलाज होने तक की गई है। इलाज होने तक पूरा परिवार जयपुर में ही रहेगा। फिर हुई बच्ची की जांच बच्ची का इलाज कर रहे डॉ एलडी अग्रवाल ने बताया कि एक्सरे व अन्य जांच कराई गई है। जिसमें सबकुछ ठीक मिला है। पीड़िता का परिवार जैसे ही कहेगा, उसका आखिरी ऑपरेशन कर दिया जाएगा।
    'मैं मामला अनुसंधान अधिकारी हूं। धमकियों के बाद परिवार की सुरक्षा की जिम्मेदारी भी मुझे ही दी गई है। इसलिए परिवार से इस संबंध में बातचीत करने गए थे।'
    सज्जन सिंह, डीएसपी, ग्रामीण
  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: Child gangraped
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Sikar

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top