Home »Rajasthan »Udaipur » अंडरवर्ल्ड के डॉन का है नशे का खेल, बाकि सब तो मोहरे

अंडरवर्ल्ड के डॉन का है नशे का खेल, बाकि सब तो मोहरे

Bhaskar News Network | Dec 02, 2016, 07:50 AM IST

कलड़वासस्थित फैक्ट्री के गोदाम में 4700 करोड़ रुपए मामले में ऐसे नाम भी सामने रहे हैं जो खुद अंडरवर्ल्ड के बड़े डॉन है और बॉलीवुड से उनकी नजदीकियां हैं। अब तक गिरफ्तार हो चुके आरोपियों के परिजनों का कहना है कि यह पूरा गेम अंडर वर्ल्ड डॉन का है, बाकि सब तो उसके मोहरे हैं।

परिजनों ने बताया कि मामले में दो अंतरराष्ट्रीय नाम हैं, इनमें एक दुबई निवासी धनकानी एनआरआई है और दूसरा अंडरवर्ल्ड का डॉन है। इस अंडरवर्ल्ड के डॉन की बॉलीवुड हस्तियों से नजदीकियां हैं और यह डॉन अधिकतर समय विदेश रहता है। डीआरआई के लिए इस तक पहुंचना आसान नहीं होगा। यहां तक दावा किया जा रहा है कि सुभाष दूदानी सीबीआई से लोन का मामला निपटने के बाद मेंड्रेक्स की पूरी सप्लाई उस अंडरवर्ल्ड डॉन तक ही पहुंचवाने वाला था।

सुभाषदूदानी ने मेरे भाई को फंसाया है : अनिलमलकानी के भाई महेश मलकानी ने बताया कि मेरे भाई अनिल को फंसाया गया है। डीआरअाई ने जिस मेवाड़ नेचुरल रिसोर्सेज कंपनी का डायरेक्टर होने के नाते अनिल मलकानी को गिरफ्तार किया है, उसके 95 प्रतिशत शेयर धनकानी के नाम एनआरआई के हैं। अनिल मलकानी के पास 2013 तक ही कंपनी के 5 प्रतिशत शेयर थे और वह वहां 65 हजार रुपए प्रति महीने वेतन पर जॉब करता था। उसने 2013 में ही इस्तीफा देकर शेयर छोड़ दिया था। लेकिन सुभाष दूदानी ने दस्तावेजों में शेयर ट्रांसफर नहीं कर अनिल के साथ धोखा किया। अनिल के 2013 में छोड़े गए पांच प्रतिशत शेयर 2015 में रवि के नाम पर ट्रांसफर हुए। अनिल और सुभाष दूदानी कभी भी पार्टनर नहीं रहे हैं। डीआरआई ने गिरफ्तारी से पहले अनिल मलकानी को सरकारी गवाह बनने का दबाव बनाया था, जब वह गवाह नहीं बना तो उसे बयानों के बहाने बुलाया और गिरफ्तार कर लिया। कैसिनों में भी उसकी कोई पार्टनरशिप नहीं है।

तीनजगह काम हुआ, तीनों में सुभाष दूदानी नहीं : बतायागया कि धोइंदा की फैक्ट्री परमेश्वर व्यास, कलड़वास की गोदाम रवि दूदानी के नाम पर है और गुडली स्थित फैक्ट्री के शेयर अनिल मलकानी और धनकानी के नाम पर हैं। इन सभी जगहों के दस्तावेजों में सुभाष दूदानी का नाम नहीं है। सुभाष दूदानी ने इस पूरे काराेबार में खुद के नाम पर कुछ नहीं रखा और दूसरों को ही फंसाया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: अंडरवर्ल्ड के डॉन का है नशे का खेल, बाकि सब तो मोहरे
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    More From Udaipur

      Trending Now

      Top