Home »Rajasthan »Udaipur» Rajasthan BJP Leader Unsatisfied To Party

BJP नेताओं का छलका दर्द, बोले- बेइमानों को गले लगा रही पार्टी

bhaskar news | Mar 20, 2017, 06:34 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
BJP नेताओं का छलका दर्द, बोले- बेइमानों को गले लगा रही पार्टी
उदयपुर.गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया के विरोधी गुट के नेता और कार्यकर्ता रविवार को होली मिलन समारोह के नाम पर एकजुट हुए और किसी का नाम लिए बगैर कहा कि पार्टी में बेईमान लोगों को तो गले लगाया जा रहा, निष्ठावान को पूछ भी नहीं रहे हैं।
भैरोसिंह शेखावत जागृति मंच के बैनर तले साइफन क्षेत्र स्थित एक होटल में हुए समारोह में पूर्व शहर जिलाध्यक्ष एवं मंच संयोजक मांगीलाल जोशी ने कहा कि, कोई अगर इस अहंकार में है कि 40 साल से सत्ता में हैं और सामने कोई खड़ा नहीं हो सकता तो यह गलत सोच है।
जोशी ने कहा कि उदयपुर में भाजपा एक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी बनकर रह गई है। पार्टी उन्हीं का सम्मान करना चाहती है जिनके पास पैसा है और जो नेताओं और मंत्रियों की चाकरी करते हैं। मगर हमारा मंच उनका सम्मान करेगा जिनसे हमें और पूरे समाज को प्रेरणा मिलती है। कार्यक्रम में जनसंघ के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष भानु कुमार शास्त्री, जीवन सिंह दलाल, नगर पालिका उदयपुर के पूर्व अध्यक्ष मदन लाल धुप्पड़, जहूर चाचा और भूपेंद्र कोठारी का सम्मान किया गया।
यूं छलका दर्द
- जनसंघ के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष भानु कुमार शास्त्री ने कहा कि जनसंघ से जुड़े लोगों ने बडी मुश्किल से पार्टी खड़ी की। अब पाटी में उन वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की पूछ नहीं है।
- पूर्व विधानसभा अध्यक्ष शांतिलाल चपलोत ने कहा कि आज हमारे पुराने कार्यकर्ता कहां हैं, इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा।
- पूर्व शहर जिलाध्यक्ष ताराचंद जैन ने कहा कि पार्टी किसी की जागीर नहीं है। कुछ लोगों ने अब भाजपा पर कब्जा कर लिया है। पुराने कार्यकर्ताओं की उपेक्षा हो रही है।
- पूर्व उपसभापति वीरेंद्र बापना ने कहा कि शेखावत मंच में भाजपा के उन कार्यकर्ताओं को शामिल किया गया है जो उपेक्षित हैं और जिनको संगठन याद नहीं करता।
ये भाजपा नेता रहे मौजूद
उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी, राज्य महिला आयोग की सदस्य सुषमा कुमावत, भाजपा के देहात जिलाध्यक्ष गुणवंत सिंह झाला, पूर्व सांसद महावीर भगोरा, पूर्व देहात महामंत्री और कटारिया के समधी रोशनलाल जैन, पूर्व उपसभापति हीरालाल कटारिया, महेंद्र सिंह शेखावत, दिलीप सिंह राठौड़, तेज सिंह ​बांसी, पूर्व ग्रामीण विधायक वंदना मीणा, महेंद्र सिंह आगरिया, बीएस कानावत, पूर्व प्रधान बंशीलाल कुम्हार, धर्मा मीणा और सालिगराम खराडी सहित कई पूर्व पार्षद और पूर्व पदाधिकारी भी उपस्थित थे।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Rajasthan BJP leader unsatisfied to party
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Udaipur

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top