Home »Rajasthan »Udaipur» Villagers Escaped The Deadly Miscreants

कब्र खोद मुर्दा निकाल रहे बदमाशों को ग्रामीणों ने भगाया, मामला दर्ज

BHASKAR NEWS | Mar 15, 2017, 06:06 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
कब्र खोद मुर्दा निकाल रहे बदमाशों को ग्रामीणों ने भगाया, मामला दर्ज
कोटड़ा. बिकरणी पंचायत मुख्यालय पर सोमवार रात कब्रिस्तान में कब्र को खोदकर दफनाए मुर्दे को निकालने के प्रयास की घटना सामने आई है। ग्रामीणों के पहुंचने पर बदमाश मौके से भाग गए। मृतक के पुत्र शाह हुसैन ने मांडवा थाना के बिकरणी चौकी पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। जादू-टोना करने वाले गिरोह पर कब्र खोदने का शंक जताया जा रहा है। ग्रामीणों को आते देख बदमाश भाग गए...
बिकरणी निवासी रसूल (52) पुत्र रहीम खान की सोमवार को बीमार होने से मौत हो गई थी। दोपहर करीब तीन बजे सुपुर्द-ए-खाक किया गया था। इसी रात करीब 11 बजे जब कुछ युवाओं ने कब्रिस्तान में टार्च की रोशनी देखी, तो इसकी सूचना गांव के लोगों को दी। ग्रामीण कब्रिस्तान पहुंचे, तो ग्रामीणों को आते देख बदमाश भाग गए। ग्रामीणों ने जाकर देखा, तो कब्र को आधा खोला हुआ था। ग्रामीणों ने इसकी सूचना बिकरणी चौकी प्रभारी को दी। डिप्टी सुमित शमा, मांडवा एसएचओ बहादुर मल्ल देवड़ा, माणक चंद भी मौके पर पहुंचे। गमामले को लेकर मांडवा एसएचओ बहादुरमल देवड़ा ने बताया कि बिकरणी में कब्र खोदने की घटना हुई है। मृतक के बेटे ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है।
पहले भी हो चुकी हैं ऐसी घटनाएं...
बिकरणी में हुई कब्र खोदने की घटना से पहले भी इस तरह के मामले हो चुके हैं। करीब छह माह पूर्व बदमाश मुर्दे को कब्र से निकालकर शरीर के अंग काटकर ले गए थे। जूड़ा में करीब दो साल पूर्व महिला के शव को भी कब्र से बाहर निकाला था। कोटड़ा क्षेत्र में तीन चार घटनाएं हो चुकी हैं।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Villagers escaped the deadly miscreants
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Udaipur

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top