Home »Rajasthan »Udaipur » Honey Singh Night Of Chaos Has Replaced The Venue

अव्यवस्थाओं के चलते बदल दिया गया हनी सिंह नाइट का वेन्यू

bhasker news | Dec 09, 2012, 06:54 IST

अव्यवस्थाओं के चलते बदल दिया गया हनी सिंह नाइट का वेन्यू

उदयपुर. पॉप स्टार हनी सिंह की 'सुरों की शामÓ 13 दिसंबर को प्रतापनगर स्थित पेसिफिक यूनिवर्सिटी परिसर में होगी। वे 12 दिसंबर को 'शेटनÓ एलबम रिलीज करने के बाद यहां कार्यक्रम के जरिए एलबम प्रमोशन टूर की शुरुआत करेंगे। आयोजन को लेकर पुख्ता व्यवस्थाएं की गई हैं।

पहले यह आयोजन सेलिब्रेशन मॉल के पास एक रिसोर्ट में होने वाला था। यह जानकारी एवर शाइन इवेंट कंपनी के साकेत शर्मा ने शनिवार को पत्रकारों से बातचीत में दी।

उन्होंने बताया कि 'यो-यो हनी सिंह नाइटÓ कार्यक्रम में माफिया मंदिर, डीजे देव और लिल्बी की जोड़ी दमदार प्रस्तुतियों से शहरवासियों को नचाएंगे। उन्होंने बताया कि हनी सिंह नाइट प्रोग्राम शाम 7.30 से 10.30 बजे तक होगा। कार्यक्रम का सहप्रायोजक एवरेस्ट ग्रुप हैं।


एंट्री पास से देख सकेंगे कार्यक्रम : हनी सिंह नाइट के लिए चार तरह के एंट्री पास जारी किए गए हैं। इनकी फीस न्यूनतम सात सौ और अधिकतम 5000 रुपए है।

एंट्री पास अशोका बेकरी शक्तिनगर, ब्लैकबेरी सेलिब्रेशन मॉल, ओम सांई ऑलवेज दुर्गा नर्सरी रोड, ग्रीन चिली रेस्टोरेंट गुलाब बाग रोड, शेक डिलाइज सुखाडिय़ा सर्कल और फतहसागर स्थित विनोद फास्ट फूड पर उपलब्ध कराए गए हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Honey Singh Night of chaos has replaced the venue
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Udaipur

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top