Home »Rajasthan »Udaipur» PIX: Love The One Who Looked So Painful Just Wept!

PIX: प्यार का ऐसा दर्दनाक अंत कि जिसने भी देखा बस रो पड़ा!

Bhaskar News | Dec 09, 2012, 00:05 IST

  • सवाई माधोपुर/चौथ का बरवाड़ा.कोटा-दिल्ली रेलवे ट्रैक स्थित जीनापुर व बोरिफ के बीच रेलवे फाटक नंबर 148 के पास शुक्रवार तड़के प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे लेटकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। सूचना मिलने के बाद कोतवाली थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शव कब्जे कर सामान्य चिकित्सालय में पोस्टमार्टम कराया। बाद में शव परिजनों को सौंप दिए।

    आगे तस्वीरों में देखिए प्यार के इस दर्दनाक अंत की तस्वीरें और पढ़िए कैसा था दोनों का प्यार>>>

  • मृतक युवक युवती की शिनाख्त दिलखुश पुत्र हीरालाल व फिल्मा पुत्री नारायण मीणा निवासी सौदानपुरा चौथ का बरवाड़ा के रूप में हुई है।रेलवे ट्रैक पर पेट्रोलिंग कर रहे गैंगमैन रिंकू ने बताया कि वह सुबह पांच बजे पेट्रोलिंग करते हुए फाटक के पास आया तो खंभा नंबर 1024/ 8.6 के पास डाउन लाइन पर क्षत विक्षत अवस्था में युवक युवती के शव पड़े थे। इसके बाद उसने इसकी सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी।

    रिंकू ने बताया कि तीन बजे तक पटरियों पर कुछ नहीं था। सूचना मिलने पर कोतवाली थाने के एएसआई रामेश्वर प्रसाद व सुरेंद्र सिंह मय जाब्ते के मौके पहुंचे। इसके बाद आरपीएफ के रामलखन यादव सहित अन्य भी वहां पहुंच गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचने के बाद युवक की शिनाख्त के लिए उसके कपड़ों की तलाशी ली। तलाशी के दौरान उसकी पेंट की जेब में मतदाता पहचान पत्र, स्कूल का आईडी कार्ड सहित एक मोबाइल मिला।

    पेंट की जेब में मिले मतदाता पहचान पत्र में युवक का नाम दिलखुश पुत्र हीरालाल मीणा उम्र 23 वर्ष निवासी सौदानपुरा ग्राम पंचायत बलरिया तहसील चौथ का बरवाड़ा अंकित था। इसके बाद पुलिस ने मोबाइल में मिले नंबरों पर युवक युवती के परिजनों को सूचना दी। सूचना मिलने पर वहां पहुंचे युवक युवती के परिजनों ने दोनों के शवों को पहचान लिया। युवती के परिजनों ने युवती का नाम फिल्मा पुत्र नारायण मीणा निवासी सौदानपुरा बताया।

  • एएसआई ने बताया कि मौके पर युवक युवती के पेट से नीचे के हिस्से पैरों सहित पटरियों के पास पड़े हुए थे। इससे कुछ दूरी पर युवक युवती के धड़ पड़े हुए थे। पुलिस ने बताया कि संभवत: दोनों पटरी की तरफ सिर रखकर लेट गए। ट्रेन आने के बाद दोनों के धड़ पैरों से अलग हो गए, जिससे पेट से नीचे के हिस्से वहीं पड़े रह गए व धड़ इंजन में उलझने के कारण घिसटते हुए दूर जा गिरे।

  • रात साढ़े नौ बजे किया था फोनघटनास्थल पर मिले मोबाइल से रात साढ़े नौ बजे युवक ने बबलू नामक व्यक्ति से बात की थी। इसके बाद मोबाइल स्विच ऑफ कर लिया। मोबाइल में एक मैसेज भी मिला है, जिसमें मोबाइल को स्विच ऑफ नहीं करने की बात कही है।

  • शव देखकर परिजनों की फूटी रुलाई

    पुलिस द्वारा सूचना देने के बाद युवक का पिता व भाई जैसे ही वहां पहुंचे तो क्षत विक्षत शव देखकर रो पड़े। बाद में उन्हें वहां मौजूद पुलिसकर्मियों व लोगों ने ढाढ़स बंधाया।

    मृतक युवक के पिता हीरालाल मीणा ने रोते हुए बताया कि दिलखुश शाम को घर पर सब्जी रखकर थोड़ी देर में आने की कहकर मोटरसाइकिल लेकर निकला था। उन्होंने बताया कि दिलखुश अलीगढ़ से आईटीआई कर रहा था। इसलिए उसने पढ़ाई के लिए रामपुरा में किराए से कमरा ले रखा था। देर शाम तक जब वह घर नहीं आया तो हमने सोचा कि रामपुरा में कमरे पर गया होगा।

  • पहले खाया था जहर

    जानकारी के अनुसार दिलखुश व फिल्मा के बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। फिल्मा चौथ का बरवाड़ा स्थित महात्मा ज्योति राव फूले स्कूल में कक्षा 9 वीं में पढ़ती थी। फिल्मा से मिलने के लिए अक्सर दिलखुश चौथ का बरवाड़ा आता था।

    कई बार दोनों एक साथ मोटरसाइकिल पर स्कूल से गांव भी आते जाते थे। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग के चलते वे शादी करना चाहते थे। इस बात को लेकर दोनों के परिवारों में दो तीन बार झगड़ा भी हुआ था। दोनों परिवारों में आपस में तनाव के चलते करीब डेढ़ माह पहले युवती ने जहरीला पदार्थ भी खा लिया था।

  • नहीं मिली बाइक

    युवक के परिजनों ने बताया कि मृतक घर से मोटरसाइकिल लेकर निकला था, घटनास्थल के आसपास कोई मोटरसाइकिल नहीं मिली। दिलखुश पैदल चलने का बिल्कुल भी आदी नहीं था। उन्होंने बताया कि टोंक सवाई माधोपुर मेगा हाइवे मार्ग से फाटक करीब दो किलोमीटर दूर है, ऐसे में दोनों रात के अंधेरे में रेलवे लाइन के पास पहुंच गए और मौके पर मोटरसाइकिल नहीं मिली यह आश्चर्य की बात है।

  • प्रेम कहानी का दुखद अंत

    मृतक दिलखुश व फिल्मा शादी करके अपनी अलग दुनिया बसाना चाहते थे। लेकिन दोनों के परिवारों के बीच विवाद के चलते उनके सपने पूरे नहीं हो सके। वे शाम को घर से भागकर आए थे। घर छोड़ने के बाद जब उन्हें कुछ नहीं सूझा तो मौत को गले लगाने का फैसला कर लिया।

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: PIX: Love the one who looked so painful just wept!
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Udaipur

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top