Home »Rajasthan »Udaipur» So When She Married The Princess Bride Was Dressed Entirely In C Lake City!

जब हुई इस राजकुमारी की शादी तो दुल्हन सी सजी थी पूरी लेकसिटी!

Bhaskar.com | Dec 06, 2012, 00:05 IST

  • शादियों का सीजन शुरू हो चुका है और राजस्थान एक ऐसा प्रदेश है, जहां हर साल शाही शादियों की धूम रहती है। हर साल यहां NRI, राज परिवार, व्यवसायी या फिल्म स्टार्स की शादियों का जश्न देखना आम बात हो गई है। इस माह भी ऐसी ही एक शादी उदयपुर के जगमंदिर पैलेस में सम्पन्न होने जा रही है।
    फिल्म स्टार राज बब्बर के बेटे आर्य बब्बर की शादी का जश्न 8 दिसंबर को यहां देखने को मिलेगा। उदयपुर में पहले भी कई शाही शादियां हुईं हैं जो आज भी यहां की यादों में शुमार हैं।
    इसी उपलक्ष्य में पेश है लेक सिटी की यादों के झरोखे से 2006 में हुई राजकुमारी पद्मजा कुमारी और डॉ.कुश सिंह परमार की शाही शादी की एक झलक>>>
  • दरअसल यह नजारा था महाराज श्रीजी अरविन्द सिंह मेवाड़ की बड़ी राजकुमारी बाइसा पद्मजा कुमारी मेवाड़ के शुभ विवाह का जिसमे कई नामी गिरामी राजघरानों के साथ-साथ चर्चित हस्तियां भी तसरीफ लाईं थीं।

  • बाइसा पद्मजा कुमारी मेवाड़ का शुभ विवाह संतार्पुरम गुजरात के महेंद्र सिंह परमार के बेटे डॉ. कुश सिंह परमार के साथ हुआ था।

  • पिछले साल उदयपुर की सड़कों पर दौड़ती कई BMW और मर्सिडीज जैसी आलीशान गाडियां लोगों के कौतुहल का विषय बनी हुईं थीं।

  • राजकुमारी पद्मजा कुमारी की शाही शादी में पूरा उदयपुर एक दुल्हन की तरह सजा हुआ नज़र आया।यह शादी HRH Group Of Hotels के जग मंदिर पैलेस में संपन्न हुई थी।

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: So when she married the princess bride was dressed entirely in C Lake City!
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Udaipur

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top