Home »Sports »Cricket »Cricket Rochak» Ms Dhoni Excuses For Defeat At Kolkata Test

DHONI के पास आया रजाई के नीचे साथ सोने का ऑफर!

Dainikbhaskar.com | Dec 08, 2012, 17:37 IST

  • खेल डेस्क. विदेशी पिचों पर लगातार 8 मैच हारने के बाद भारतीय टीम घरेलू मैदान पर भी लगातार दो मैच हारने की कगार पर है। रविवार को पहले सत्र में टीम इंडिया का बड़े अंतर से हारना तय हो चुका है। आर अश्विन ने मैच को आखिरी दिन तक खींचने का काम तो किया, लेकिन वे हार को टाल दें, यह काम नाममुकिन सा है।
    धोनी ब्रिगेड के ऐसे घटिया प्रदर्शन के बाद सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर टीम की जम कर खिल्ली उड़ रही है। फैन्स अपनी मजेदार ट्वीट्स से टीम इंडिया पर कमेंट पास कर रहे हैं।
    dainikbhaskar.com ने कुछ ऐसे ही मजेदार ट्वीट्स को इकट्ठा कर दिया है।
    आगे क्लिक कर देखिए धोनी एंड कंपनी के लिए आए कैसे अनोखे हॉट ऑफर...
  • जीत जाओ धोनी, रजाई के नीचे होगी मुलाकात
    लंच टाइम तक फैन्स टीम इंडिया का हौसला बढ़ाते रहे। एक रिया नाम की यूजर ने पूनम पांडे के नाम के साथ ट्वीट किया, "डियर टीम इंडिया, यह मैच हमारे लिए जीत जाओ प्लीज। अगर आप जीते तो मैं पूरी टीम के साथ सोने के लिए तैयार हूं, रजाई के नीचे।"
  • पापा ने बचपन में सिखाया था...
    धोनी इस हार के बाद यह भी कह सकते हैं, "बचपन में पढ़ा था कि गार्डन में फूल तोड़ना और क्रिकेट खेलना मना है। मैंने उसी सीख को ईडन गार्डन्स में फॉलो किया।"
  • बदलना है टेस्ट का फॉर्मेट
    धोनी का बहाना हो सकता है, "हम यह साबित करने की कोशिश कर रहे हैं कि टेस्ट मैच चार दिन के फॉर्मेट में भी खेले जा सकते हैं।"
  • बन सकते थे 700 प्लस रन
    धोनी हार के बाद बोलेंगे, "हम यहां पहली पारी में 700 से ज्यादा रन बना सकते थे, लेकिन ऐसा नहीं हो सका।" एक ने कहा कि धोनी को 20-30 और बॉलरों की जरूरत थी, जो कि उन्हें नहीं मिल सके।
  • मोंटी के पापा-मम्मी की गलती
    एक यूजर ने मोंटी पानेसर को टीम की हार का कारण बता दिया। उन्होंने लिखा कि धोनी का बहाना हो सकता है, "मोंटी पानेसर के मम्मी पापा को इंग्लैंड माइग्रेट करने की इजाजत देना हमारे लिए महंगा साबित हुआ। वे यदि भारत के लिए खेल रहे होते तो बात कुछ और होती।"
  • साक्षी धुलवाती है कपड़े
    एक यूजर ने कहा कि साक्षी धोनी से रोज कपड़े धुलवाती हैं। इसी कारण उनमें टेस्ट मैच खेलने की हिम्मत और ताकत नहीं बची।
  • सब अश्विन और सचिन की गलती
    एक यूजर ने धोनी का बहाना बताया, "अश्विन ने बैटिंग ओपन करने से और सचिन तेंडुलकर ने गेंदबाजी करने से मना कर दिया था। इसके अलावा उन्होंने मेरी अलग-अलग पिचों पर खेलने की मांग को भी ठुकरा दिया। तो हम कैसे जीतते।"
  • शुक्र मनाओ धोनी नक्सली नहीं बन गए
    शाम तक जब टीम की हार पक्की हो गई, फिर मैच के बाद धोनी क्या बहाने बनाएंगे, इस पर लोग कमेंट करने लगे। एक यूजर ने कहा, "धोनी जी कहेंगे, आप चाहते हो कि मैं जीतूं? सर, मैं झारखंड से हूं। देश के लिए इससे बड़ी और क्या बात हो सकती है कि मैं खेल रहा हूं, नक्सली नहीं बन गया।"
  • नहीं चाहते धमाकेदार अंत
    धोनी का अगला बहाना हो सकता है 21.12.12 की भविष्यवाणी। धोनी कहेंगे, "21 तारीख को पूरी दुनिया खत्म होने वाली है। हम एक धमाके के साथ इस दुनिया से नहीं जाना चाहते।"
  • साक्षी के साथ जाना है शॉपिंग
    एक यूजर ने मजे लेते हुए लिखा, "धोनी को उनकी पत्नी साक्षी के साथ संडे को शॉपिंग के लिए जाना था, इसलिए उन्होंने चौथे दिन ही मैच निपटाने की कोशिश की।"
  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: ms dhoni excuses for defeat at kolkata test
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Cricket Rochak

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top