Home »Sports »Cricket »Cricket Rochak » Reason Why Clarke Picked Fast Bowlers Vs Dhoni Sehwag Tendulkar

Ind vs Aus: क्लार्क ने निकाली धोनी-सचिन-सहवाग की काट, चेन्नई में करेंगे वार

Dainikbhaskar.com | Feb 21, 2013, 17:35 PM IST

चेन्नई. ऑस्ट्रेलिया के कप्तान माइकल क्लार्क भारतीय मैदानों पर जीत के इरादे से यहां आए हैं। इसका सबूत उन्होंने चेन्नई टेस्ट के लिए अपने प्लेयिंग इलेवन के सेलेक्शन में दे दिया।
स्पिनर्स के लिए जन्नत रही चेन्नई की पिच पर क्लार्क ने एक या दो नहीं, बल्कि तीन तेज गेंदबाजों के साथ उतरने का फैसला किया है।
क्रिकेट पंडित इसे क्लार्क द्वारा खेला एक जुआं कह रहे हैं, लेकिन ऑस्ट्रेलियाई टीम में पप (पिल्ले) के नाम से मशहूर क्लार्क ऐसा नहीं मानते।
शुक्रवार से शुरू हो रहे पहले टेस्ट की पूर्व संध्या पर उन्होंने कहा, "मैं नहीं मानता यह किसी प्रकार का जुआं है। हम पीटर सिडल, मिचेल स्टार्क और जेम्स पैटिंसन जैसे तीन स्पेशलिस्ट पेसर के साथ खेल रहे हैं। हेनरिक्स के रूप में हमारे पास एक बेहतरीन ऑलराउंडर है और स्पिन अटैक का जिम्मा नाथन लियॉन, डेविड वार्नर और मुझ पर है।"
क्लार्क के इस फैसले के पीछे टीम इंडिया के दिग्गजों की एक कमजोरी है।
क्लार्क ने अपने साथियों के साथ बैठ कर इसका गहन अध्ययन करने के बाद ही इस प्लेयिंग इलेवन का सेलेक्शन किया है।
आगे क्लिक कर आंकड़ों के आईने में देखिए, सचिन तेंडुलकर से लेकर वीरेंद्र सहवाग तक, धोनी से लेकर विराट कोहली तक, हर धुरंधर की उस खास कमजोरी का नजारा...
Sports News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड करें Hindi News App और रहें हर खबर से अपडेट
Web Title: reason why clarke picked fast bowlers vs dhoni sehwag tendulkar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    Trending Now

    Top