Home »Sports »Cricket »Cricket Rochak» Shoaib Malik Turns Villain For Team India In t20

PICS: सानिया का शौहर बन बैठा 'सालों' के लिए विलेन

Dainikbhaskar.com | Dec 26, 2012, 12:48 IST

  • खेल डेस्क. पूर्व कप्तान शोएब मलिक की नाबाद 57 रन की पारी ने पाकिस्तान को टी-20 मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त दिला दी। मलिक ने बेहतरीन अर्धशतक लगा कर पाकिस्तान को पांच विकेट से जितवाया।
    मलिक वही पाकिस्तानी क्रिकेटर हैं जिन्होंने दो साल पहले भारतीय टेनिस परी सानिया मिर्जा का दिल जीत कर उनसे शादी की थी। सानिया और शोएब की जोड़ी आज भी हिट है, लेकिन दोनों के सामने हमेशा एक सवाल रहता है, कौन किस टीम का सपोर्ट करेगा। जब मामला भारत और पाकिस्तान के बीच मैच का हो तो सानिया का धर्मसंकट और भी बढ़ जाता है।
    कुछ दिनों पहले खुद को भारत का बेटा बताने वाले शोएब मलिक बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में टीम इंडिया के लिए काल बन गए। उन्होंने अपनी बेहतरीन पारी से मेजबान को धूल चटा दी।
    आगे क्लिक कर जानिए, कैसी रही मलिक की जुझारू पारी और क्या सच में हैं सानिया उनसे नाराज...
  • इंडिया ने दिया 134 रन का लक्ष्य
    टीम इंडिया ने पाकिस्तान के सामने 134 रन की चुनौती रखी थी। गौतम गंभीर (43) और अजिंक्य रहाणे (42) की शानदार पारियों के दम पर मेजबान ने यह स्कोर खड़ा किया था।
  • भुवनेश्वर ने किए तीन वार
    कानपुर के युवा गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने बेहतरीन शुरुआत देते हुए पाकिस्तान का स्कोर 17 रन पर तीन विकेट कर दिया था। उन्होंने ओपनर अहमद शहजाद और नासिर जमशेद के बाद उमर अकमल को भी सस्ते में चलता कर दिया था। इसके बाद क्रीज पर आए शोएब मलिक।
  • कप्तान के साथ खेला विनिंग नॉक
    शोएब मलिक ने धीमी शुरुआत कर पहले क्रीज पर जमना सही समझा। उन्होंने आठवें ओवर में इशांत शर्मा की गेंद पर अपनी पारी का पहला चौका लगाया। इसके बाद जैसे उन्होंने भारतीय गेंदबाजों की धुनाई करने की ठान ली। मलिक ने अपनी पारी में तीन चौके और इतने ही बेहतरीन छक्के जड़े। महज 50 गेंदों में उन्होंने 57 रन बना डाले।
    मलिक और हफीज के बीच चौथे विकेट के लिए 106 रन की पार्टनरशिप हुई। यही साझेदारी भारत के लिए भारी साबित हुई। हफीज ने भी कप्तानी पारी खेलते हुए 67 रन बनाए।
  • दामाद जी ने लगाया विजयी छक्का
    मलिक की पारी पहले ही टीम इंडिया की हार तय कर चुकी थी। अंतिम ओवरों में इशांत शर्मा ने दो विकेट लेकर थोड़ी सी जीत की उम्मीद जगाई थी, लेकिन मलिक ने आखिरी ओवर की चौथी गेंद पर छक्का लगा कर उसे भी खत्म कर दिया।
  • सानिया के सवाल पर शोएब का जवाब
    मैच खत्म होने के बाद जब मलिक से पूछा गया कि क्या उन्हें पाकिस्तान को जितवाने के बाद घर पर डांट पड़ेगी, इस पर उनका जवाब था, ऐसा कुछ नहीं है। मैंने अच्छे रन बनाए हैं और घर पर सभी मेरे लिए खुश होंगे।
  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: shoaib malik turns villain for team india in t20
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Cricket Rochak

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top