Home »Sports »Cricket »Cricket Rochak » Streaker Sheila Attacks Australian Cricketers

PHOTOS: जब कंगारुओं पर हावी हुई 'शीला की जवानी'

Dainikbhaskar.com | Feb 01, 2013, 13:22 PM IST

खेल डेस्क.ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम भारत से टक्कर लेने यहां आ रही है। पिछले साल अपने घरेलू मैदानों पर धोनी ब्रिगेड को कंगारुओं ने बड़ी बेदर्दी से निपटाया था। इसके बाद वेस्ट इंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में भी उसके खिलाड़ियों का दबदबा बरकरार है।
ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम को वर्ल्ड की सबसे मजबूत टीमों में गिना जाता है। खेल के हर रूप, फिर चाहे वो टी-20 हो या टेस्ट, कंगारुओं को अव्वल रहना पसंद है। वर्तमान में टीम की स्थिति भले ही थोड़ी खराब दिख रही हो, लेकिन वापसी करने में ये धुरंधर माहिर हैं।
ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटरों के टेलेंट के साथ एक अनोखा संयोग भी जुड़ा हुआ है। वे चाहे घर पर खेलें या फिर विदेशी मैदानों पर अपना जलवा बिखेरें, हर जगह उनके स्पेशल प्रशंसक साथ रहते हैं। ये फैन्स कोई आम प्रशंसक नहीं, बल्कि वे लोग हैं जो मैच में अपनी मौजूदगी दर्ज करवाने के लिए कपड़े उतारने का सहारा लेते हैं।
अब इसे संयोग कहें या कंगारुओं की पॉपुलारिटी, हर मोर्चे पर कोई न कोई स्ट्रीकर उनसे टकरा जाता है। 1989 में ऐतिहासिक लॉर्ड्स के मैदान पर भी कंगारुओं के साथ ऐसा ही एक हसीन हादसा हुआ था।
आगे क्लिक कर जानिए, कंगारुओं और स्ट्रीकिंग के खास कनेक्शन की दास्तां तस्वीरों में...
Sports News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड करें Hindi News App और रहें हर खबर से अपडेट
Web Title: streaker sheila attacks australian cricketers
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    Comment Now

    Most Commented

        More From Cricket Rochak

          Trending Now

          Top