Home »Sports »Cricket »Latest News» Bangladesh Beats West Indies In 1st ODI

कैरिबियन टीम पर बरसे गाजी, पहले ही मैच में चटा दी धूल

Agency | Dec 01, 2012, 09:32 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
कैरिबियन टीम पर बरसे गाजी, पहले ही मैच में चटा दी धूल, sports news in hindi, sports news
खुलना. मेजबान बांग्लादेश ने शुक्रवार को पहले वनडे में वेस्टइंडीज पर सात विकेट से आसान जीत दर्ज की। टीम की जीत में तमीम इकबाल (58) व नईम इस्लाम (50*) के अर्धशतक और सोहाग गाजी (चार विकेट) व अब्दुर रजाक (तीन विकेट) की घातक गेंदबाजी अहम रही।
पहले खेलते हुए इंडीज टीम 46.5 ओवर में 199 रन पर सिमट गई। बांग्लादेश ने 40.2 ओवर में तीन विकेट पर 201 रन बनाते हुए मैच जीत लिया। मैन ऑफ द मैच सोहाग गाजी रहे।
बांग्लादेश के बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने टेस्ट सीरीज में मिली हार से सबक लेते हुए शानदार खेल का प्रदर्शन किया। तमीम ने 51 गेंदों की पारी में आठ चौके और दो छक्के लगाए। उनके अलावा एनामुल हक (41), नासिर हुसैन (28) ने उपयोगी पारियां खेलीं।
इंडीज की ओर से सुनील नारायण, डैरेन सैमी और आंद्रे रसेल ने एक-एक विकेट झटका। इससे पहले इंडीज पारी में क्रिस गेल और डेरेन ब्रावो ने 35-35 रन बनाए। सैमुअल्स (0) और पोलार्ड (15) ने निराश किया।
Sports News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड करें Hindi News App और रहें हर खबर से अपडेट
Web Title: bangladesh beats west indies in 1st ODI
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Latest News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top