Home »Sports »Cricket »Off The Field » Bhojpuri Dabang Beat Kerela Strikers In CCL

PICS: हैदराबाद में भी भोजपुरियों की दबंगई, केरला स्ट्राइकर्स को दी मात

dainikbhaskar.com | Feb 17, 2013, 11:03 AM IST

सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग(सीसीएल) में भोजपुरियों को दबंगई हैदराबाद में भी खूब चली। भोजपुरी टीम ने लगातार दूसरा मैच जीतते हुए खिताबी पर दावेदारी जता दी है।

हैदराबार में शनिवार को खेले गए मैच में भोजपुरी दबंगों ने केरला स्ट्राइकर्स को डकवर्थ लुइस नियम के आधार पर हरा दिया। भोजपुरी टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर्स में पांच विकेट पर 167 रन का शानदार स्कोर बनाया।

प्रवेश लाल यादव ने सर्वाधिक 51 रन व अजॉय शर्मा ने 33, उदय तिवारी ने 27, आदित्य ओझा ने 23 व कप्तान मनोज तिवारी ने 17 रन बनाए।

जवाबी पारी खेलने उतरी केरला स्ट्राइकर्स की शुरुआत ही खराब रही और 11 रन के योग पर दोनों ओपनर आउट हो गए । इसके बाद मदन मोहन ने पारी को संभाला ओर 46 रन की पारी खेली। जब टीम का स्कोर 10.2 ओवर्स में चार विकेट पर 75 रन था तभी बारिश आ गई।

इसके बाद खेल शुरू नहीं हो सका और डकवर्थ लुइस नियम के मुताबिक भोजपुरी दबंग को विजेता घोषित किया गया। इस लीग में पहली बार खेल रही भोजपुरी दबंग ने इससे पहले पिछले साल की विजेता चेन्नई राइनोज को हराया था।

तस्वीरों में देखें किस तरह भोजपुरी दबंगों ने हैदराबाद में दी केरला स्ट्राइकर्स को मात और कैसे मनाया जीत का जश्न...

Sports News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड करें Hindi News App और रहें हर खबर से अपडेट
Web Title: Bhojpuri dabang beat kerela strikers in CCL
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    More From Off The Field

      Trending Now

      Top