Home »Sports »Cricket »Off The Field » CCL 3 : Veer Marathi Vs Bengal Tigers Match

CCL: जेनेलिया ने कुछ ऐसा कहा कि वीर मराठा बन गए रितेश

dainikbhasar.com | Feb 18, 2013, 10:34 AM IST

सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के दूसरे दौर का धूम-धड़ाका शनिवार और रविवार को हैदराबाद के लाल बहादुर शास्त्री स्टेडियम में हुआ। रविवार को वीर मराठा ने बंगाल टाइगर्स को 32 रन से हरा कर अपनी पहली जीत हासिल की। मैच का आकर्षण रहे मराठा के स्टार बल्लेबाज सिद्धांत मूले और ब्रांड एंबेसडर जेनेलिया।

पिछले मैच की तरह जेनेलिया को इस बार वीर मराठा ने निराश नहीं किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरे मराठा को रितेश देशमुख और महेश मांजरेकर ने अच्छी शुरुआत दी। रितेश ने 21 व महेश ने 23 रन बनाए। इसके बाद सिद्धांत ने केवल 40 गेंदों पर 70 रन की विस्फोटक पारी खेल टीम को 172 के अच्छे स्कोर तक पहुंचा दिया।

जवाबी पारी खेलने उतरी बंगाल टाइगर्स को जेनेलिया से टिप्स लेकर उतरे रितेश ने दूसरे ओवर में ही झटका दे दिया। इसके बाद सैंडी और कप्तान जीत ने मराठा के स्कोर तक पहुंचने की भरसक कोशिश की लेकिन जेनेलिया के बॉलर्स ने बंगाल को 140 रन पर ही रोक दिया।

बंगाल की लगातार यह दूसरी हार थी। पहले मैच में उसे तेलुगु वॉरियर्स ने नौ विकेट से हराया था। वहीं वीर मराठा को पहले मैच में कर्नाटका बुल्डोजर्स के हाथों शिकस्त मिली थी।

आइए तस्वीरों में देखें किस तरह जेनेलिया की मौजूदगी में वीर मराठा ने फहराई विजय पताका...

Sports News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड करें Hindi News App और रहें हर खबर से अपडेट
Web Title: CCL 3 : Veer Marathi Vs Bengal Tigers Match
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    More From Off The Field

      Trending Now

      Top