Home »Sports »Cricket »Latest News» Cheteshwar Pujara Speaks About Injuries After ODI Selection

सेलेक्शन के बाद सामने आया पुजारा का 'दर्द', हुए जज्बाती

Dainikbhaskar.com | Jan 08, 2013, 09:22 IST

  • नई दिल्ली. इंग्लैंड के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज के लिए टीम में चुने गए बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने कहा है कि उन्हें अपने संतोषजनक प्रदर्शन के बाद वनडे टीम में बुलावे का भरोसा था।
    टेस्ट टीम में शामिल होने के लगभग दो वर्ष के बाद वनडे टीम में शामिल किए गए पुजारा को विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग की जगह टीम में शामिल किया गया है।
    वनडे टीम में शामिल किए जाने पर खुशी जताते हुए कहा, ‘मुझे वनडे में शामिल किए जाने की उम्मीद थी। मैंने घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया। उसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ भी प्रदर्शन अच्छा रहा। इसलिए मुझे उम्मीद थी कि मैं वनडे प्रारूप में भी अच्छा प्रदर्शन कर सकता हूं।’
    आगे क्लिक कर जानिए, पुजारा का संघर्ष
  • पुजारा इंग्लैंड के खिलाफ 11 जनवरी से शुरू होने जा रही वनडे सीरीज में टीम में किस स्थान पर खेलेंगे, इसका फिलहाल खुलासा नहीं हुआ है।
  • पुजारा ने कहा, "मुझे अंतिम एकादश में शामिल किए जाने की पूरी उम्मीद है। हो सकता है कि मुझे पहले मैच में खेलने का मौका न मिले। लेकिन जब मैं टीम का हिस्सा बनूंगा, उसके बाद ही मुझे टीम की रणनीति के बारे में जानकारी मिल पाएगी। मुझे खेलने का मौका मिलेगा तो मैं निश्चित ही बेहतरीन प्रदर्शन करूंगा।"
  • उन्होंने कहा, "मुझे टेस्ट के बाद वनडे में शामिल होने को लेकर कोई दबाव महसूस नहीं हो रहा है। मुझे अपने अलावा किसी और को कुछ भी साबित करने की जरूरत नहीं है। मैंने पहले भी घरेलू स्तर पर खुद को साबित किया है।"
  • स्वयं को वनडे टीम में काफी देर से शामिल करने के फैसले के बारे में पुजारा ने कहा, "कई बार मैं दुर्भाग्यशाली साबित हुआ क्योंकि मुझे दो बार चोटों का सामना करना पड़ा। जब आप अच्छा प्रदर्शन कर रहे होते हैं और ऐसे समय आपको चोट से जूझना पड़ता है तो आपके लिए यह काफी खराब अनुभव होता है। ऐसे में मेरे लिए टीम में जगह बनाना थोड़ा कठिन हो गया।"

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: cheteshwar pujara speaks about injuries after ODI selection
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Latest News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top