Home »Sports »Cricket »Latest News » Cricket News

चेन्नई में अश्विन का कहर

dainikbhaskar.com | Feb 23, 2013, 08:16 AM IST

चेन्नई. भारतीय ऑफ स्पिनर आर. अश्विन (88 रन पर छह विकेट) ने पहले टेस्ट के पहले ही दिन शुक्रवार को ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को अपनी फिरकी में फंसा लिया। अश्विन ने चेन्‍नई की टर्न लेती पिच पर पहले दिन के सात में से छह विकेट झटके। उनके द्वारा बिछाए गए स्पिन जाल से केवल मेहमान कप्तान माइकल क्लार्क (103 नाबाद) और पहला टेस्ट खेल रहे ऑल राउंडर हेनरिक्स (68) ही बाहर निकल पाए। इन दोनों ने टीम को संकट से उबार कर 7/316 रन के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचा दिया। (LIVE: नजर का चश्मा पहन कर मैदान पर उतरे वीरेंद्र सहवाग)
अश्विन ने कहा है कि अब हमारी कोशिश मैच के दूसरे दिन शेष तीन विकेट 30 रन के भीतर गिराने की रहेगी। हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब अश्विन ने ऐसा कमाल किया है। वह पहले भी ऐसा कारनामा कर चुके हैं। अश्विन ने 2011 में दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्‍ट मैच में 6 विकेट झटके थे। उसी साल मुंबई में वेस्‍टइंडीज के खिलाफ ही 5 विकेट चटकाए।
पिछले साल यानी 2012 में हैदराबाद टेस्ट में न्यूजीलैंड के खिलाफ पहली पारी में अश्विन ने 6 विकेट लिए। इसी मैच की दूसरी पारी में भी उन्‍होंने कीवी टीम के 6 विकेट चटकाए। अश्विन ने 2012 में ही बेंगलुरु में न्‍यूजीलैंड टीम के खिलाफ 5 विकेट झटके। इसे देखते हुए हैदराबाद में भी उनसे यही उम्‍मीद की जा सकती है।
23 फरवरी की खास खबरें

Sports News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड करें Hindi News App और रहें हर खबर से अपडेट
Web Title: Cricket News
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Latest News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top