Home »Sports »Cricket »Cricket Celebrities» Crickter Manoj Tiwary Would Get Married This Year

LOVE STORY: पहली मुलाकात में ही इस हसीना से बोल्ड हो गए थे मनोज तिवारी

dainikbhaskar.com | Feb 19, 2013, 13:28 IST

  • टीम इंडिया में लंबे समय से अंदर बाहर हो रहे मनोज तिवारी आजकल चर्चाओं में हैं। हाल ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वार्म-अप मैच में तिवारी ने इंडिया ए के लिए खेलते हुए शतक जड़ सिलेक्टर्स को फिर अपने टैलेंट से रूबरू करा दिया है।

    किंग खान की कोलकाता नाइट राइडर्स के भरोसेमंद मिडिल ऑर्डर बैट्समैन मनोज इंग्लैंड के खिलाफ वन-डे सीरीज में भी टीम में तो शामिल थे लेकिन उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिल पाई थी।

    मनोज इस समय जहां बल्ले से जोरदार प्रदर्शन कर टीम इंडिया में वापसी की दावा ठोक रहे हैं वहीं उन्हें सपोर्ट कर रही है एक प्यारी सी लड़की।

    कौन है वो खुशकिस्मत और कब से मनोज उनके साथ प्यार की पिच पर कर रहे हैं बैटिंग जानने के लिए क्लिक करें आगे की तस्वीरें...

  • इस खुशकिस्मत का नाम है सुष्मिता रॉय। मनोज और सुष्मिता की मुलाकात छह साल पहले एक कॉमन फ्रेंड ने कराई थी। मनोज पहली नजर में ही सुष्मिता को दिल दे बैठे थे। इसके बाद हावड़ा के एक कैफे में दोनों ने पहली डेट की थी।

  • मनोज के मुताबिक अब दोनों की रोजाना प्यार भरी बातें होती हैं और जब ये क्रिकेटर मैदान पर होता है तो सुष्मिता अपने मैसेज से मनोज का हौसला बढ़ाती हैं। हालांकि कभी-कभी मनोज जब अपनी फैन्स से घिरे होते हैं तो सुष्मिता अपसैट भी हो जाती हैं।

  • छह साल के लंबे रिलेशन के बाद इस साल ये लविंग कपल शादी करने भी जा रहा है। दोनों के पैरेंट़स ने शादी की तारीख देखना शुरू कर दिया है। मनोज के मुताबिक शादी यूपी और बंगाली रीति-रिवाजों के अनुसार ही होगी।

  • सुष्मिता के मुताबिक मनोज बेहद ही केयरिंग और लवेबल पर्सन हैं और क्रिकेट ही उनका पहला प्यार है। सुष्मिता कहती हैं कि मनोज मुझे दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की होने का अहसास कराते हैं, उनकी यह बात मुझे काफी पसंद है और मैं उनका साथ पाकर बेहद खुश हूं ।

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: Crickter Manoj Tiwary would get married this year
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Cricket Celebrities

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top