Home »Sports »Cricket »Talking Pictures » Dharamsala ODI Suresh Raina Shows Heart At Mummy S Home

LIVE PICS: रैना ने दिखाया 'नानी के घर' याराना, बोले, 'जब चाहो आ जाना'

प्रेम सूद | Jan 24, 2013, 18:06 PM IST

धर्मशाला. इंग्लैंड और भारत के बीच हो रही वनडे सीरीज मेजबान टीम के कई नए स्टेडियमों के उद्घाटन का जरिया बन गई है। पहले राजकोट, फिर रांची और अब धर्मशाला अपने पहले इंटरनेशनल मैच की मेजबानी करने जा रहा है। वैसे तो मेजबान की 3-1 से जीत के बाद सीरीज अब फीकी सी हो गई है, फिर भी जीत का अंतर 4-1 से देखना हर खेल प्रेमी की आस होगी।
सीरीज के पांचवें और अंतिम मैच की मेजबानी कर रहे हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ने इसे यादगार बनाने के लिए पुख्ता इंतजाम किए हैं। खिलाड़ियों के आराम से लेकर खान-पान तक की खास व्यवस्था की गई है।
इंग्लैंड और इंडिया की टीमें मैच के अधिकारियों के साथ गुरुवार को धर्मशाला पहुंचीं। घाटी के लिए अक्टूबर 2012 से हवाई सेवा ठप होने के बाद से वीरान पड़ा कांगड़ा एयरपोर्ट पर दो चार्टड प्लेनों की लैंडिंग से गुलजार हो उठा। सबसे पहले मैच अंपायर यहां पहुंचे। प्लेन ने कांगड़ा एयरपोर्ट पर लैंडिंग से पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम का चक्कर लगाया। इसके बाद मेजबान इंडिया व मेहमान इंग्लैंड की टीमों के खिलाड़ियों का एक दूसरे प्लेन से कांगड़ा की वादियों में आगमन हुआ।
आगे क्लिक कर जानिए, धर्मशाला में टीम इंडिया की गतिविधियों का ताजा हाल...
Sports News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड करें Hindi News App और रहें हर खबर से अपडेट
Web Title: dharamsala ODI suresh raina shows heart at mummy s home
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    More From Talking Pictures

      Trending Now

      Top