Home »Sports »Cricket »Latest News » Dhoni And Team India To Be Number 1 t20 Team

यकीन मानिए... तीन मैच और टीम इंडिया बन जाएगी NO. 1

Dainikbhaskar.com | Dec 20, 2012, 10:39 AM IST

पुणे. टेस्ट सीरीज में करारी हार के बाद अब धोनी ब्रिगेड फटाफट क्रिकेट के लिए कमर कस रही है। पुणे के सुब्रतो रॉय सहारा स्टेडियम में इंग्लैंड और भारत के बीच पहली टी-20 मैच खेला जाएगा।

आंकड़ों के आईने में यदि देखा जाए, तो टीम इंडिया को थोड़ी निराशा हो सकती है। इंग्लैंड पिछले साल दो ट्वेंटी-20 मैचों में भारत को छह विकेट के समान अंतर से हरा चुका है। अब धोनी एंड कंपनी के सामने इंग्लैंड को जीत की हैट्रिक हासिल करने से रोक पाने की चुनौती रहेगी।

टेस्ट में कमजोर रही टीम इंडिया वैसे ट्वेंटी-20 में मजबूत मानी जाती रही है। हालांकि, दोनों ही टीमें टी-20 वर्ल्ड कप जीत चुकी हैं। भारतीय सितारे टी-20 में बेहतर माने जाते हैं। आईपीएल के कारण इस छोटे फॉर्मेट में घरेलू सितारों ने स्वयं को साबित किया है।

वैसे तो भारतीय टीम जीत के ट्रैक पर लौटने की पुरजोर कोशिश करेगी, लेकिन इसके साथ ही उसके सामने एक और टार्गेट भी रहेगा। यह लक्ष्य है टी-20 में नंबर 1 टीम बनने का।

फटाफट क्रिकेट में बड़ी जल्दी रैंकिंग के समीकरण बदल जाते हैं। लेकिन टी-20 खेलने की एक्सपर्ट टीम इंडिया आने वाले 4 मैचों से अपनी किस्मत बदल सकती है।

आगे क्लिक कर जानिए, कैसे टीम इंडिया बन सकती है नंबर 1 टीम, क्या हैं चुनौतियां और क्या है टीम का दम

Sports News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड करें Hindi News App और रहें हर खबर से अपडेट
Web Title: dhoni and team india to be number 1 t20 team
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Latest News

        Trending Now

        Top