Home »Sports »Cricket »Talking Pictures » Dhoni Sachin Zaheer Khan Flop In Kolkata

फेल हुए सितारे, उनकी जगह नागपुर में खेलें ये 7 नए चेहरे

Dainikbhaskar.com | Dec 09, 2012, 12:52 PM IST

खेल डेस्क. टेस्ट में नंबर 1 टीम बनने और वर्ल्ड कप जीतने के बाद से धोनी एंड कंपनी सफलता के नशे में चूर थी। लेकिन इसके बाद टेस्ट क्रिकेट में जो उसने लुढ़कना शुरू किया, वह आज भी जारी है। फिर चाहे मुकाबला विदेशी पिचों पर हुआ हो या घर पर ही मेहमान टीमों से भिड़ंत, हर मोर्चे पर टीम इंडिया को मुंह की खानी पड़ी है।
सचिन तेंडुलकर से लेकर युवराज सिंह तक हर धुरंधर लगातार फेल हुआ। स्टार बैट्समैन विराट कोहली सीमित ओवर के क्रिकेट में तो चमके, लेकिन टेस्ट में आते ही वे फ्लॉप हो गए। हमारे बल्लेबाज तेज गेंदबाजों के खिलाफ लगातार फेल हुए। हारने की कुछ ऐसी आदत लगी कि विदेशी टीमों के स्पिनर्स को खेलना उनके लिए पहाड़ चढ़ने जैसा प्रतीत होने लगा।
मोंटी पानेसर और ग्रीम स्वान ने बेहतरीन प्रदर्शन कर भारतीय बल्लेबाजों की जम कर बैंड बजाई। पिछले साल तक जहां इंग्लैंड के टिम ब्रेसनन, स्टुअर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरसन की रफ्तार जहां धोनी ब्रिगेड को रन बनाने से रोक रही थी, तो इस इस साल उनके स्पिनर्स भारतीय पिचों पर मेजबान पर भारी पड़ गए। आखिर ये बल्लेबाज रन बनाएंगे तो किसके खिलाफ।
टीम के स्टार खिलाड़ी लगातार फ्लॉप हो रहे हैं। ऐसे में dainikbhaskar.com ने घरेलू क्रिकेट के कुछ ऐसे सितारों को खोजा जो लगातार शानदार परफॉर्मेंस देकर नेशनल टीम में आने की दस्तक दे रहे हैं। टीम इंडिया के लिए न तो वीरेंद्र सहवाग कुछ खास कर पा रहे हैं, न ही युवराज सिंह जैसे पोटेंशियल बल्लेबाज। ऐसे में यदि चयनकर्ता एक एक्सपेरिमेंट के तौर पर इन युवाओं को मौका दें, तो शायद टीम नागपुर टेस्ट में बेहतर प्रदर्शन कर दिखाए।
आगे क्लिक कर जानिए, कौन-कौन से खिलाड़ी कर सकते हैं सचिन तेंडुलकर, युवराज सिंह और गौतम गंभीर जैसे स्टार्स को क्लीन बोल्ड...
Sports News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड करें Hindi News App और रहें हर खबर से अपडेट
Web Title: dhoni sachin zaheer khan flop in kolkata
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    Comment Now

    Most Commented

        More From Talking Pictures

          Trending Now

          Top