Home »Sports »Cricket »Latest News » Dhoni Tendulkar Zaheer Villain In Test Series Vs England

POST MORTEM: इन 10 से किया टीम को घर में ही शर्मसार

Dainikbhaskar.com | Dec 17, 2012, 14:57 PM IST

खेल डेस्क. टीम इंडिया का टेस्ट फॉर्म कितना खराब है, इसका नजारा इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में देखने को मिल गया। धोनी ब्रिगेड ने बरसों से चली आ रही टीम की घरेलू मैदान पर साख को तहसनहस कर दिया। पिछले 8 सालों में यह पहला मौका है जब टीम को घरेलू मैदानों पर टेस्ट सीरीज गंवानी पड़ी। (नागपुर टेस्ट, इंग्लैंड 2-1 से सीरीज जीता) इस हार के बाद सचिन तेंडुलकर के संन्यास की चर्चा भी गर्महो गई है।
एलिस्टर कुक की कप्तानी में इंग्लैंड ने भारतीय टीम की बादशाहत को खत्म कर दिया। उन्होंने दिखा दिया कि वे सिर्फ घर के शेर नहीं, बल्कि टर्न लेती एशियाई पिचों पर भी वे दबदबे के साथ जीत दर्ज कर सकते हैं (मैदान पर ट्रॉट से भिड़े कोहली)
अहमदाबाद टेस्ट को अगर छोड़ दिया जाए, तो फिर चाहे वह मुंबई हो या कोलकाता या फिर नागपुर, किसी भी मैदान पर घरेलू टीम दबदबा नहीं बना सकी। सीरीज के पहले टेस्ट मैच में जीत दर्ज करने की खुशी और टीम में चल रहे विवाद के गम में धोनी ब्रिगेड कुछ ऐसे टूटी कि फिर संभल न सकी।
अंतिम तीन मुकाबलों के आंकड़े देखने के बाद सीरीज के 10 विलेन सामने आए। इन 10 लोगों ने मिल कर टीम को घर पर भी बदनाम कर दिया।
आगे क्लिक कर देखिए, कौन हैं वे 10 चेहरे, जिन्होंने किया टीम को शर्मसार...
Sports News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड करें Hindi News App और रहें हर खबर से अपडेट
Web Title: dhoni tendulkar zaheer villain in test series vs england
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

    More From Latest News

      Trending Now

      Top