Home »Sports »Cricket »Talking Pictures» Dhoni Wife Sakshi Goes Pink On Valentine S Day

LOVE PICS: वैलेंटाइन्स डे पर PINK HOT हुईं धोनी की साक्षी

Dainikbhaskar.com | Feb 14, 2013, 10:28 IST

  • खेल डेस्क. टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की सफलता के पीछे उनकी पत्नी साक्षी का बड़ा हाथ है। फिर चाहे अच्छा हो या बुरा, हर हाल में साक्षी धोनी की हिम्मत बन कर उनके साथ खड़ी रहीं।

    टीम में साथी खिलाड़ियों से अनबन ने जब-जब माही का मूड बिगाड़ा, साक्षी ने अपने चुलबुले अंदाज से उन्हें हंसा कर बात को संभाल लिया।

    पूर्व क्रिकेटरों से लेकर प्रतिद्वंद्वी टीमों के खिलाड़ियों तक सभी धोनी पर शब्दों के बाण चलाते रहे, लेकिन साक्षी ने अपने प्यार की ढाल से कभी माही को मुर्झाने नहीं दिया।

    इस वैलेंटाइन्स डे पर साक्षी ने अपना हॉट पिंक अंदाज सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर पोस्ट किया है।

    आगे क्लिक कर देखिए, साक्षी और धोनी के कुछ प्यार भरे पल

  • बचपन में हो गए थे जुदा
    धोनी और साक्षी के परिवार एकदूसरे को पहले से जानते थे। देहरादून शिफ्ट होने से पहले साक्षी रावत और उनकी फैमिली रांची में ही रहती थी। धोनी और साक्षी एकसाथ रांची के डीएवी स्कूल में पढ़े हैं। साक्षी के पापा के ट्रांसफर के कारण दोनों बचपन में अलग हो गए थे।
  • देहरादून में बिंदास थीं साक्षी
    साक्षी बचपन से एक चुलबुली लड़की रही हैं। उन्हें अपने दोस्तों के साथ पार्टी करना, घूमना फिरना, यह सब बहुत पसंद था।
  • कोलकाता में टकराई नजरें
    धोनी और साक्षी का मिलना किस्मत का खेल था। होटल मैनेजमेंट की ग्रेजुएट साक्षी नवंबर 2007 में अपनी इंटरनशिप के लिए कोलकाता के ताज होटल आई हुई थीं। एक महीने की इंटरनशिप पूरी कर उन्हें वापस देहरादून लौटना था, लेकिन आखिरी दिन उनकी मुलाकात धोनी से हो गई।
  • मैनेजर ने करवाई मुलाकात
    धोनी के मैनेजर युधाजीत दत्ता ने उनकी मुलाकात साक्षी से करवाई थी। इसे संयोग ही कहिए कि साक्षी की इंटरनशिप के आखिरी दिन टीम इंडिया पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच के लिए होटल ताज में ठहरी। साक्षी बस से एयरपोर्ट के लिए रवाना होने ही वाली थीं, तभी युधाजीत ने फोन कर उन्हें कुछ देर रुकने के लिए कहा।
  • इसी दौरान साक्षी और माही एकदूसरे से मिले। शुरुआत में बस हाय-हैलो हुआ और दोनों अपने-अपने रास्ते हो लिए।

  • धोनी को भा गईं साक्षी
    MSD का दिल पहली ही मुलाकात में साक्षी पर फिदा हो गया था। उन्होंने दत्ता से कह कर साक्षी का फोन नंबर लिया और उन्हें SMS किया। साक्षी हैरान थीं कि इंडियन क्रिकेट टीम का कप्तान उन्हें मैसेज कर रहा है।
  • लगे चार महीने
    साक्षी का दिल जीतने में धोनी को पूरे चार महीनों का समय लगा। वे कभी फोन करके तो कभी मैसेज के जरिए साक्षी को मनाने की कोशिशें करते थे। मार्च 2008 में दोनों ने डेटिंग शुरू की। इसके बाद से दोनों की प्रेम कहानी एक मिस्ट्री बन कर रह गई।
  • चुपके से साक्षी को ले गए धोनी
    7 जुलाई 2008 को धोनी ने अपनी बर्थडे पार्टी में साक्षी को भी इन्वाइट किया। पार्टी के दौरान तो दोनों को अकेले बातें करने का समय नहीं मिल सका। पार्टी के बाद धोनी उन्हें एक घंटे की ड्राइव पर लेकर गए। उन्होंने बहाना बनाया कि वे साक्षी को एक रिश्तेदार के घर छोड़ने जा रहे हैं।
  • दो साल बाद शादी
    जुलाई 2010 में दोनों ने मीडिया की नजरों से छिप कर देहरादून में शादी की। धोनी की शादी में जॉन एब्राहम, सुरेश रैना, आर पी सिंह जैसी हस्तियां पहुंची थीं।
  • अब तक जारी है रोमांस
    शादी के दो साल बाद भी धोनी और साक्षी प्यार में हैं। विदेशी दौरों पर धोनी अपनी पत्नी को साथ ले जाते हैं।
  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: dhoni wife sakshi goes pink on valentine s day
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Talking Pictures

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top