Home »Sports »Cricket »Latest News» Eden Garden Pitch Battle Takes New Turn

कोलकाता टेस्ट: धोनी और बोर्ड से टकराव की राह पर क्यूरेटर

dainikbhaskar.com | Dec 01, 2012, 10:08 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

कोलकाता.कोलकाता में 5 दिसंबर से शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट से पहले पिच विवाद (धोनी का विरोध चीफ क्यूरेटर को महंगा पड़ा) समाप्त हो गया है। बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष जगमोहन डालमिया की पहल पर पिच क्यूरेटर प्रबीर मुखर्जी मान गए हैं। डालमिया ने यह भी कहा कि प्रबीर एसोसिएशन के साथ बने रहेंगे।

इससे पहले शहर के ऐतिहासिक ईडन गार्डंस मैदान के मुख्य पिच क्यूरेटर प्रबीर मुखर्जी ने धोनी पर हमला बोलते हुए कहा, 'अगर कप्तान चांद मांगें तो उन्हें चांद दे दूं क्या? मैं ऐसी बातें बर्दाश्त नहीं कर सकता इसलिए गुडबॉय कह रहा हूं।'

प्रबीर ने एक महीने के लिए मेडिकल लीव पर जाने की बात भी की थी। लेकिन अब वो काम पर लौट आए हैं। प्रबीर मुखर्जी के इस्तीफे की पेशकश की रिपोर्टें भी आईं थी। मुखर्जी उनकी जगह आशीष भौमिक को ईडन गार्डंस का क्यूरेटर बनाए जाने से नाराज थे।

मुखर्जी ने टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (...और सुपरफ्लॉप कप्तान धोनी पर किसी का ध्यान नहीं) की उस बात को अनसुना कर दिया था, जिसमें भारतीय कप्तान (अंपायरों पर बरसे धोनी, कोलकाता में भी मांगी मुंबई जैसी पिच) कोलकाता में स्पिनर के लिए मददगार टर्निंग ट्रैक चाहते थे। हालांकि, धोनी ने मुंबई में भी टर्निंग ट्रैक की मांग की थी। लेकिन मुंबई की टर्निंग ट्रैक का इस्तेमाल भारतीय स्पिनरों के मुकाबले इंग्लिश स्पिनरों ने शानदार तरीके से करते हुए भारत को पटकनी दी थी।

...और सुपरफ्लॉप कप्तान धोनी पर किसी का ध्यान नहीं

धोनी का विरोध चीफ क्यूरेटर को महंगा पड़ा

अंपायरों पर बरसे धोनी, कोलकाता में भी मांगी मुंबई जैसी पिच

Sports News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड करें Hindi News App और रहें हर खबर से अपडेट
Web Title: Eden Garden pitch battle takes new turn
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Latest News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top