Home »Sports »Cricket »Off The Field » Fast Bowling Is The Big Problenm For India Against Austrailia In Upcoming Series

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया का संकट, जहीर के साथ ईशांत व उमेश भी चोटिल

dainikbhaskar.com | Feb 08, 2013, 12:37 PM IST

टेस्ट श्रंखला में इंग्लैंड के हाथों घर में मिली शिकस्त के बाद 22 फरवरी से ऑस्ट्रेलिया की मजबूत चुनौती टीम इंडिया के सामने है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट श्रंखला के लिए सिलेक्टर्स रविवार को टीम की घोषणा करेंगे।

जहां एक ओर ऑस्ट्रेलियाई टीम छह तेज गेंदबाजों के साथ भारत आ रही है वहीं दूसरी ओर टीम इंडिया के सामने तेज गेंदबाजी बड़ी समस्या बनी हुई है। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट टीम में शामिल टीम के अनुभवी स्पीडस्टार जहीर खान, ईशांत शर्मा और युवा उमेश यादव के अलावा वरुन एरौन भी अनफिट हैं।

ईशांत शर्मा की चोट को लेकर बीसीसीआई गंभीर है। बीसीसीआई ने ईशांत को ऑस्ट्रेलिया में एक्सपर्ट को दिखाने की सलाह भी दी है। ऐसे में ईशांत कम से कम दस महीने तक मैदान से दूर रहेंगे। वहीं बीसीसीआई ने पिछले साल वरुन को भी पर्थ जाकर बॉयो मैकेनिक्स एक्सपर्ट डेरिल फोस्टर से मिलने की सलाह दी थी लेकिन ऐसा नही हो पाया और वरुन फिलहाल एनसीए एक्सपर्ट नितिन पटेल की निगरानी में हैं।

बीसीसीआई ने यह भी कहा है कि वे ईशांत शर्मा या वरुन की इन्जुरी को लेकर कोई रिस्क नहीं ले सकते। ऐसे में सिलेक्टर्स के सामने ऑस्ट्रेलिया की मजबूत बेटिंग को देखते हुए इस दौरे के लिए तेज गेंदबाज चुनना काफी मुश्किल काम होगा। अनुभवहीन तेज गेंदबाज सीरीज में टीम इंडिया पर भारी पड़ सकते हैं।

इन स्थितियों में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कौन संभालेगा तेज गेंदबाजी की बागडोर और किन नामों पर बीसीसीआई की है निगाह, जानिए तस्वीरों में ...

मैदान में ही बल्‍लेबाज को मारने पर उतारू हो गए प्रवीण कुमार,अंपायर से भी उलझे

PHOTOS:अमेरिकी बाला से इश्‍क लड़ा रहे हैं 50साल के अजहरुद्दीन?

कलमाड़ी ने शिल्पा शेट्टी को दिलवाए72लाख रुपये!

नीता ने लगाई 5.30करोड़ की बोली,जीरो पर आउट हुए मैक्‍सवेल

सचिन का बेटा होना अर्जुन तेंडुलकर को पड़ेगा भारी?

बीसीसीआई प्रेसिडेंट की कंपनी में वाइस प्रेसिडेंट बने धोनी

RECORD:कप्तानी का शतक लगाएंगे स्मिथ,गांगुली को पीछे छोड़ेंगे धोनी

Sports News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड करें Hindi News App और रहें हर खबर से अपडेट
Web Title: fast bowling is the big problenm for india against austrailia in upcoming series
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    More From Off The Field

      Trending Now

      Top