Home »Sports »Cricket »Cricket Celebrities» Glamrous Crickters Of Icc Womens Word Cup

PICS: जितनी खूबसूरत उससे ज्यादा खतरनाक है ये बालाएं

dainikbhaskar.com | Feb 18, 2013, 12:03 IST

  • रविवार को खेले गए आईसीसी वुमन्स वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलया ने वेस्टइंडीज को हराकर छठवी बार खिताब जीता। इस जीत में सबसे महत्वूपर्ण योगदान दिया तेज गेंदबाज इलियस पैरी ने।

    पैरी ने अपने पहले ही स्पैल में इंडीज की तीन शीर्ष बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखा ऑस्ट्रेलिया की जीत तय कर दी थी। अपने दस ओवर के कोटे में पैरी ने केवल 19 रन ही दिए।

    पैरी जितनी खतरनाक गेंदबाज है उतनी ही ग्लैमरस भी। पैरी ही नहीं वुमन्स क्रिकेट में और भी स्टार हैं जो खेल के साथ अपनी खूबसूरती को लेकर भी चर्चित हैं।

    आइए तस्वीरों में देखें वुमन्स क्रिकेट की ऐसी ही स्टार्स जो खेल के साथ अपने ग्लैमरस लुक के कारण भी सुर्खियों में रहती हैं ...

    Sports News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड करें Hindi News App और रहें हर खबर से अपडेट
  • हॉली फर्लिग

    17वर्षीय फर्लिग ऑस्ट्रेलिया की उभरती हुई तेज गेंदबाज हैं। इस विश्वकप में उन्हें पहली बार टीम में शामिल किया गया था और चार मैचों में ही 9 विकेट लेकर फर्लिग ने अपने चयन को सही साबित कर दिया।

  • साराह टेलर
    इंग्लैंड की विकेटकीपर-बल्लेबाज साराह टेलर को ससेक्स से पुरुषों की टीम से खेलने का प्रस्ताव भी मिल चुका है। हालांकि साराह इस विश्वकप में अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाईं। साराह ने 77 वन-डे में 2398 रन बनाने के साथ विकेट के पीछे 61 कैच व 30 स्टम्प किए हैं।

  • मिताली राज
    टीम इंडिया की कप्तान मिताली लंबे समय से आईसीसी वर्ल्ड रैकिंग में नंबर एक बल्लेबाज हैं। विश्व-कप में पाक के खिलाफ आखिरी लीग मैच में मिताली ने जोरदार शतक जड़ा था। मिताली अब तक 145 वन-डे में 4622 रन बना चुकी हैं जिसमें चार शतक भी शामिल हैं।

  • इलियस पैरी
    विश्वकप फाइनल के बाद इलियस ने वुमन्स क्रिकेट में नया मुकाम हासिल कर लिया है। ऑस्ट्रेलिया की सबसे तेज गेंदबाज पैरी महज 22 साल की हैं। इंजुरी के बाद मैदान में उतरी पैरी ने फाइनल में एक ही स्पैल में तीन विकेट लेकर इंडीज की उम्मीदों को खत्म कर दिया था। पैरी अब तक 54 वन-डे में 78 विकेट ले चुकी हैं।

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: glamrous crickters of icc womens word cup
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Cricket Celebrities

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top