Home »Sports »Cricket »Latest News» Greame Smith, Steyn Back For UAE Tour

जिम्बाब्वे को धुल रहे पाकिस्तानियों को मिली बुरी खबर, टेंशन में आई टीम

dainikbhaskar.com | Sep 11, 2013, 10:53 IST

  • हरारे। पहला टेस्ट जीत चुकी पाकिस्तान ने दूसरे टेस्ट में भी जिम्बाब्वे की हालत पतली कर दी है। दूसरे टेस्ट के पहले दिन अच्छी शुरुआत के बाद जिम्बाब्वे की पारी लड़खड़ा गई। दिन का खेल खत्म होने तक जिम्बाब्वे ने आठ विकेट पर 237 रन बना लिए हैं।
    जिम्बाब्वे की टीम एक समय चार विकेट पर 172 रन बनाकर अच्छी स्थिति में थी लेकिन आखिरी सेशन में पाकिस्तानी गेंदबाज अनुभवहीन जिम्बाब्वे पर भारी पड़े।
    जिम्बाब्वे के लिए हैमिल्टन मसाकाद्जा ने सर्वाधिक 75 रनों की पारी खेली वहीं कप्तान ब्रैंडन टेलर ने भी 51रन बनाए। पाकिस्तानी स्पीडस्टार जुनैद खान ने तीन विकेट लिए। दो-दो विकेट अब्दुर रहमान और राहत अली के खाते में आए।
    दूसरी ओर जिम्बाब्वे पर भारी पड़ रहे पाकिस्तान को एक बुरी खबर भी मिली। खबर ने पाकिस्तानी खेमे में टेंशन बढ़ा दी है।
    आगे की तस्वीरों में जानिए आखिर क्या थी वह बुरी खबर जिसने पाक कैंप को दे दी टेंशन...
  • दरअसल जिम्बाब्वे टूर के बाद पाकिस्तानी टीम को यूएई में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अक्टूबर में दो टेस्ट, पांच वन-डे और दो टी-20 खेलना है और इस टूर के लिए दक्षिण अफ्रीका की टीम की घोषणा होते ही पाकिस्तानी खेमे में टेंशन बढ़ गई है।

  • दक्षिण अफ्रीकी टीम में लंबे समय से बाहर चल रहे कप्तान ग्रीम स्मिथ और डेल स्टेन इस सीरीज से वापसी करने जा रहे हैं। इन दोनों के साथ ही पाकिस्तानी परेशानियों को बढ़ाते हुए जैक कैलिस भी टेस्ट टीम में शामिल किए गए हैं।

  • इन तीन दिग्गजों की वापसी से पाकिस्तान के लिए यह टूर आसान नहीं रह जाएगा और जिम्बाब्वे जैसी दोयम दर्जे की टीम के खिलाफ जिस तरह पाकिस्तानी टीम प्रदर्शन कर रही है उसे देखते हुए अफ्रीकी चुनौती तो पाक के लिए लोहे के चने चबाने जैसी होगी।

  • यूएई टूर के लिए टेस्ट टीम
    ग्रीम स्मिथ (कप्तान), हाशिम अमला, एबी डिविलियर्स(विकेटकीपर), जेपी डुमिनी, फॉफ डू प्लेसिस, डीन एल्गर, इमरान ताहिर, जैक कैलिस, रोरी क्लिनवेल्ट, मोर्ने मोर्कल, अल्वीरो पीटरसन, वेरन फिलेंडर, डेल स्टेन और थामी टिस्कोले।
  • वन-डे टीम
    एबी डिविलियर्स (कप्तान), ग्रीम स्मिथ, हाशिम अमला, क्विटन डी कॉक (विकेटकीपर), जेपी डुमिनी, डेविल मिलर, इमरान ताहिर, फॉफ डू प्लेसिस, मोर्ने मोर्कल, वेरन फिलेंडर, रियान मैक्लारेन, वायने पर्नेल, डेल स्टेन और लोनवाबो तोत्सोबे।
  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: Greame Smith, Steyn back for UAE tour
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Latest News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top