Home »Sports »Cricket »Latest News» Hayden Teases Dhoni On Exclusion Of Gautam Gambhir

Ind vs Aus: कंगारू ने की धोनी की खिंचाई, बोला, गंभीर बिना क्या करोगे भाई

Dainikbhaskar.com | Feb 18, 2013, 09:48 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Ind vs Aus: कंगारू ने की धोनी की खिंचाई, बोला, गंभीर बिना क्या करोगे भाई, sports news in hindi, sports news
मेलबर्न. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज से पहले मेहमान टीम के पूर्व दिग्गजों ने माइंड गेम शुरू कर दिया है। टीम इंडिया के खिलाफ रन बनाने में माहिर रहे हेडन को लगता है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो टेस्ट के लिए भारतीय टीम से गौतम गंभीर का बाहर होना मेहमान टीम के लिए सकारात्मक चीज है।
साल 2001 के इंडियन टूर पर जम कर रन बनाने वाले हेडन ने कहा कि गंभीर और वीरेंद्र सहवाग की सलामी जोड़ी काफी मजबूत थी और इस बाएं हाथ के खिलाड़ी का टीम कसे बाहर होना ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के लिए राहत की बात है।
गंभीर ने शनिवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच में भारत-ए की तरफ से शतक जड़ा था। हेडन ने कहा कि भारत ने गौतम गंभीर को टीम से बाहर कर दिया, यह ऑस्ट्रेलिया के लिए सकारात्मक कदम है।
हेडन ने कहा कि वह जब भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलता है, अच्छा करता है। उसकी और वीरेंद्र सहवाग की सलामी जोड़ी काफी ताकतवर है। भारत का गंभीर को बाहर रखना हैरानी भरा फैसला है।
Sports News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड करें Hindi News App और रहें हर खबर से अपडेट
Web Title: hayden teases dhoni on exclusion of gautam gambhir
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Latest News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top