Home »Sports »Cricket »Off The Field» Ind Vs Aus.Ojha-Clark Contest Is Highlight Of The Series

IND Vs AUS: कंगारुओं के लिए सबसे बड़ा खतरा है गिली का यह लाडला

dainikbhasakr.com | Feb 19, 2013, 16:09 IST

  • टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज 22 फरवरी से चेन्नई में होने जा रहा है। सीरीज से पहले दो वार्म-अप मैचों में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों की जिस तरह स्पिन के खिलाफ कमजोरी सामने आई है उससे टीम इंडिया के हौसले बढ़ गए हैं।

    वहीं ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और भारतीय पिचों का लंबा अनुभव रखने वाले विकेटकीपर-बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट ने भी यह माना है कि इस सीरीज में भारतीय स्पिनर्स के सामने कंगारुओं का प्रदर्शन ही सीरीज का निर्णय करेगा।

    गिली ने इस सीरीज में कंगारू बल्लेबाजों के लिए सबसे बड़ा अपने ही लाडले को बताया है।

    कौन है ये गिली का यह लाडला और क्यों उसे माना जा रहा है कंगारुओं के लिए सबसे बड़ा खतरा, जानने के लिए क्लिक करें आगे की तस्वीरें...

  • गिली का यह लाडला है प्रज्ञान ओझा। आईपीएल में डेक्कन चार्जर्स
    के लिए गिलक्रिस्ट की कप्तानी में खेलने वाले ओझा ने 2009 शानदार प्रदर्शन करते हुए तीन विकेट लेकर टीम को खिताब जिताने में महत्वूपर्ण भूमिका अदा की थी।

  • आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के चलते ही ओझा को टीम इंडिया में शमिल किया गया था। इसके बाद ओझा ने लगातार विकेट लेते हुए टेस्ट टीम में अपना स्थान पक्का किया है। गिलक्रिस्ट ने भी एक इंटरव्यू में यह माना कि इस सीरीज में ओज्ञा सबसे महत्वपूर्ण साबित होंगे।

  • ओझा ने इंग्लैंड के खिलाफ होम सीरीज में टीम इंडिया के लिए सबसे अधिक 20 विकेट लिए थे। आर अश्विन के आउट ऑफ टच होने के कारण इस बार भी ओझा पर स्पिन का दारोमदार अधिक है। गिलक्रिस्ट का तो यहां तक कहना है कि यह सीरीज ओझा वर्सेस क्लार्क होगी क्योंकि ओझा टीम इंडिया के सबसे बड़े हथियार हैं वहीं कंगारू टीम में क्लार्क स्पिन के खिलाफ सबसे मजबूत हैं।

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: Ind Vs Aus.ojha-clark contest is highlight of the series
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Off The Field

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top