Home »Sports »Cricket »Talking Pictures » India Vs England ODI Series Cancelled After Mumbai Kasab Attack

TOTAL RECALL: कसाब के कहर ने रोक दिया था क्रिकेट का रोमांच

Dainikbhaskar.com | Nov 21, 2012, 12:35 PM IST

खेल डेस्क. 26 नवंबर 2008 की उस स्याह रात को याद कर आज भी हर भारतवासी का दिल सिहर जाता है। अपनी जिंदादिली के लिए मशहूर मुंबई की सड़कों पर आधी रात में मौत नाच रही थी। अजमल आमिर कसाब और उसके साथी लगातार गोलियों की बौछार कर मासूम जिंदगियों से खेल रहे थे।
उस खूनी कसाब को चार साल बाद उसके अंजाम तक पहुंचा दिया गया। 21 नवंबर की सुबह कसाब को पुणे की जेल में फांसी दे दी गई। कसाब की थमती सांसों ने पूरे देश को एक खुशनुमा एहसास दे दिया।
जिस समय मुंबई में आतंकी हमला हुआ था, तब भी इंग्लैंड की टीम भारत दौरे पर थी। 26 नवंबर 2008 को टीम इंडिया के धुरंधर कटक में इंग्लैंड के खिलाफ सात मैचों की सीरीज का पांचवां वनडे खेल रहे थे। वह मैच भारत 6 विकेट से जीता था।
हमले की खबर देश में फैलते ही इंग्लैंड की टीम का आगे का दौरा रद्द कर दिया गया था। टीम इंडिया उस समय सीरीज में 5-0 से आगे थी, लेकिन सीरीज के शेष दो वनडे कैंसल कर दिए गए थे।
कैसा था उस समय का माहौल? क्या हुआ था क्रिकेट पर असर? dainikbhaskar.com आपके लिए लाया है 27 नवंबर 2008 को छपी खास रिपोर्ट। तस्वीरों में पढ़िए, इतिहास के पन्नों से कैसे छलकी थी आतंक की दहशत....

ये भी पढ़ें,

Sports News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड करें Hindi News App और रहें हर खबर से अपडेट
Web Title: india vs england ODI series cancelled after mumbai kasab attack
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    More From Talking Pictures

      Trending Now

      Top