Home »Sports »Cricket »Latest News» India Vs Pakistan Again

आज होगी धोनी एंड कंपनी की अग्निपरीक्षा

dainikbhaskar.com | Dec 28, 2012, 07:36 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
आज होगी धोनी एंड कंपनी की अग्निपरीक्षा, sports news in hindi, sports news

नई दिल्‍ली/अहमदाबाद. सेलेक्‍टर्स ने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से कहा है कि वह 2015 का वर्ल्ड कप जीतने के लिए ब्लू प्रिंट तैयार करें। समझा जाता है कि पिछले डेढ़ साल में टेस्ट मैचों में धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया के निराशाजनक प्रदर्शन को देखते हुए चयनकर्ताओं ने धोनी से ‘ब्लू प्रिंट’ तैयार करने को कहा है कि किस तरह ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में होने वाले वर्ल्ड कप को जीता जा सकता है। एक टीवी चैनल के अनुसार चयनकर्ताओं ने इंग्लैंड से टेस्ट सीरीज हारने के बाद धोनी से नाराजगी जताई है। (..तो क्‍या दूसरे टी-20 में भी पाकिस्‍तान से हारेगी टीम इंडिया?)

पूर्व भारतीय कप्तान और अब कमेंटेटर सुनील गावास्कर ने इस फैसले पर हैरानी जताते हुए कहा, ‘मुझे हैरानी है कि चयनकर्ताओं ने धोनी से ब्लू प्रिंट तैयार करने को कहा है। पहली बात तो यह है कि चयन समिति का कार्यकाल एक वर्ष का होता है तो ऐसे में क्या गारंटी है कि वे 2015 वर्ल्ड कप की टीम चुनने के लिए मौजूद रहेंगे। लेकिन यह अच्छा है कि चयनकर्ता खुली सोच के साथ सामने आ रहे है।’ गावस्‍कर का मानना है कि धोनी को क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में कप्‍तानी से विश्राम लेना चाहिए। उनकी जगह यह जिम्‍मेदारी विराट कोहली को दे देनी चाहिए।

बीच मैदान पर किया झगड़ा, इशांत-कामरान पर लगा जुर्माना

INSIDE STORY: पाटिल के फोन कॉल पर सचिन को लेना पड़ा संन्‍यास!

सचिन का वनडे से संन्यास: पढ़िए, BCCI चीफ से हुई आखिरी बातचीत

Sports News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड करें Hindi News App और रहें हर खबर से अपडेट
Web Title: India Vs Pakistan again
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Latest News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top