Home »Sports »Cricket »Cricket Celebrities» Indian Cricketer Jadeja Father Was Once Security Guard

सिक्युरिटी गार्ड का बेटा आज चलता है 97 लाख की ऑडी से, कभी ऐसी थी LIFE

dainikbhaskar.com | Mar 10, 2017, 13:01 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

बहनों के साथ जडेजा।

स्पोर्ट्स डेस्क. इंडिया के नए मैच विनर बनते जा रहे स्पिनर रवींद्र जडेजा दुनिया के नंबर वन टेस्ट बॉलर बन गए हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो टेस्ट मैचों में वो 12 विकेट ले चुके हैं। कभी साधारण फैमिली से आने वाले जडेजा आज क्रिकेट सेलिब्रिटी हैं। उनके पास दो लग्जरी ऑडी कार हैं। 2016 में उन्हें 97 लाख रुपए की ऑडी Q 7 गिफ्ट में मिली थी। पिता थे सिक्युरिटी गार्ड...
- रवींद्र जडेजा का जन्म गुजरात की एक छोटी सी जगह नवागाम में हुआ। उनके पिता एक प्राइवेट कंपनी में सिक्युरिटी गार्ड थे, जबकि मां नर्स थीं। आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने के कारण जडेजा और उनकी फैमिली के लिए क्रिकेटर बनने तक का सफर आसान नहीं रहा।
कभी छोड़ने वाले थे क्रिकेट
- जडेजा की मां का निधन 2005 में एक एक्सीडेंट में हो गया था। इससे वो इतना टूट गए थे कि क्रिकेट छोड़ने तक का मन बना लिया था। बाद में बहनों के कहने पर वो खेल में लौटे और आज टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हैं।
रखते हैं दो ऑडी कार
- जडेजा के कार कलेक्शन में दो ऑडी कार हैं। 2016 में उन्हें उनके ससुर ने ऑडी Q 7 गिफ्ट की थी। इसकी कीमत करीब 97 लाख रुपए है। इससे पहले से जडेजा के पास ऑडी Q 3 कार है। कार के अलावा उन्हें घोड़ों का भी शौक है। जडेजा के फॉर्म हाउस में कई शानदार घोड़े हैं।
आगे की स्लाइड्स में जानें कब और कैसे शुरू हुआ रवींद्र जडेजा के क्रिकेट का सफर। साथ ही देखें उनके कुछ रेयर फोटोज...
Sports News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड करें Hindi News App और रहें हर खबर से अपडेट
Web Title: Indian Cricketer Jadeja Father was once Security Guard
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Cricket Celebrities

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top