Home »Sports »Cricket »Latest News» Indian Embassy Granted Visas To Faisalabad Wolves

चैंपियंस लीग के लिए पाकिस्तानी टीम को मिली हरी झंडी, खत्म हुआ सस्पेंस

dainikbhaskar.com | Sep 13, 2013, 15:52 IST

  • 17 सितंबर से शुरू होने जा रही चैंपियंस लीग टी-20 में पाकिस्तानी टीम फैसलाबाद वॉल्व्स के खेलने का रास्ता साफ हो गया है। वेबसाइट क्रिकइन्फो के मुताबिक पाकिस्तान स्थित भारतीय दूतावास ने लीग के लिए खिलाड़ियों को वीजा जारी कर दिया है।
    इस निर्णय के बाद फैसलाबाद की टीम का चैंपियंस लीग में खेलने को लेकर चल रहा सस्पेंस भी खत्म हो गया है। पाकिस्तानी खिलाड़ी शनिवार शाम को भारत के लिए उड़ान भरेंगे। खिलाड़ियों की रवानगी दो बैचों में होगी। वहीं टीम के कप्तान मिस्बाह उल हक, सईद अजमल और एहसान अली जिम्बाब्वे सीरीज के बाद भारत आएंगे।
    वेबसाइट के मुताबिक पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने खिलाड़ियों को लाहौर स्थित नेशनल क्रिकेट अकादमी में रिपोर्ट करने को कहा है। एक खिलाड़ी के हवाले से कहा गया है कि यह बुलावा भारत से वीजा मिलने के बाद जारी किया गया है।
    हालाकि इससे पहले मीडिया में आई खबरों में भारत द्वारा पाकिस्तानी टीम को वीजा न दिए जाने की बात कही जा रही थी जिस पर पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ियों की नाराजगी भी सामने आई थी।
    आगे की तस्वीरों में जानिए फैसलाबाद की टीम के टॉप स्टार और चैंपियंस लीग में उसकी चुनौती...
  • फैसलाबाद की टीम पाकिस्तानी डोमेस्टिक क्रिकेट की टी-20 चैंपियन है। टीम के कप्तान मिस्बाह उल हक हैं जो पाकिस्तान की नेशनल टीम के भी कप्तान हैं।

  • टीम इस प्रकार है
    मिसबाह उल हक (कप्तान), आसिफ अली, खुर्रम शहजाद, मुहम्मद सलमान, वकास मकसूद, समीउल्ला खान, असद अली, सईद अजमल, एहसान आदिल, हसन मोहम्मद, राणा खान, फारुख शहजाद, इमरान खालिद, अमर मोहम्मद खान।
  • चैंपियंस लीग के क्वालीफाइंग राउंड का पहला मुकाबला फैसलाबाद और न्यूजीलैंड की ओटेगो के बीच होना है। दूसरे मुकाबले में पाकिस्तानी टीम को सनराइजर्स हैदराबाद व तीसरे मुकाबले में श्रीलंकाई टीम कांदरुता मारून्स ाका सामना करना है। इस राउंड की टॉप टू टीमें मुख्य चरण में जगह बना लेंगी।

  • कप्तान मिस्बाह उल हक फैसलाबाद टीम की सबसे बड़ी ताकत हैं। मिस्बाह के अलावा सईद अजमल की फिरकी को टीम का सबसे बड़ा हथियार माना जाता है। वहीं खुर्रम शहजाद, एहसान आदिल और असद अली टीम की युवा ताकत हैं। असद अली ने सियालकोट के खिलाफ फाइनल मुकाबले में 70 रनों मैच जिताऊ पारी खेली थी।

  • फैसलाबाद की टीम ने युवा खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन की दम पर फाइनल में सियालकोट स्टालियंस को फाइनल में हराकर पाकिस्तानी लीग सुपर-८ का खिताब जीता था। दक्षिण अफ्रीका में खेले गए 2012 संस्करण में पाकिस्तानी टीम सियालकोट स्टालियंस ने ही भाग लिया था।

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: Indian Embassy granted visas to Faisalabad Wolves
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Latest News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top