Home »Sports »Cricket »Latest News » Indian Embassy Granted Visas To Faisalabad Wolves

चैंपियंस लीग के लिए पाकिस्तानी टीम को मिली हरी झंडी, खत्म हुआ सस्पेंस

dainikbhaskar.com | Sep 13, 2013, 15:52 PM IST

17 सितंबर से शुरू होने जा रही चैंपियंस लीग टी-20 में पाकिस्तानी टीम फैसलाबाद वॉल्व्स के खेलने का रास्ता साफ हो गया है। वेबसाइट क्रिकइन्फो के मुताबिक पाकिस्तान स्थित भारतीय दूतावास ने लीग के लिए खिलाड़ियों को वीजा जारी कर दिया है।
इस निर्णय के बाद फैसलाबाद की टीम का चैंपियंस लीग में खेलने को लेकर चल रहा सस्पेंस भी खत्म हो गया है। पाकिस्तानी खिलाड़ी शनिवार शाम को भारत के लिए उड़ान भरेंगे। खिलाड़ियों की रवानगी दो बैचों में होगी। वहीं टीम के कप्तान मिस्बाह उल हक, सईद अजमल और एहसान अली जिम्बाब्वे सीरीज के बाद भारत आएंगे।
वेबसाइट के मुताबिक पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने खिलाड़ियों को लाहौर स्थित नेशनल क्रिकेट अकादमी में रिपोर्ट करने को कहा है। एक खिलाड़ी के हवाले से कहा गया है कि यह बुलावा भारत से वीजा मिलने के बाद जारी किया गया है।
हालाकि इससे पहले मीडिया में आई खबरों में भारत द्वारा पाकिस्तानी टीम को वीजा न दिए जाने की बात कही जा रही थी जिस पर पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ियों की नाराजगी भी सामने आई थी।
आगे की तस्वीरों में जानिए फैसलाबाद की टीम के टॉप स्टार और चैंपियंस लीग में उसकी चुनौती...
Sports News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड करें Hindi News App और रहें हर खबर से अपडेट
Web Title: Indian Embassy granted visas to Faisalabad Wolves
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    Trending Now

    Top