Home »Sports »Cricket »Cricket Celebrities» James Pattinson Is New Glamour Boy Of Oz Cricket

PICS: इस गबरू कंगारू के साथ रेड ब्यूटी को देख टूट गए थे हजारों दिल

dainikbhaskar.com | Feb 24, 2013, 00:03 IST

  • ऑस्ट्रेलिया की टीम चेन्नई में टीम इंडिया के खिलाफ पहला टेस्ट खेल रही है। दूसरे दिन जहां टीम इंडिया के नायक रहे सचिन तेंडुलकर और विराट कोहली वहीं ऑस्ट्रेलिया के हीरो रहे इंजुरी के बाद वापसी कर रहे तेज गेंदबाज जेम्स पैटिन्सन।

    पैटिन्सन ने भारतीय भारी को शुरुआत में ही दोहरा झटका दिया।जेम्स ने पहले मुरजी विजय को बोल्ड कर कंगारुओं को पहली सफलता दिलाई उसके बाद सहवाग को पवेलियन भेजा।

    इसके बाद सचिन और पुजारा जब भारतीय पारी को संवार रहे थे और इनकी साझेदारी खतरनाक होती दिखाई दे रही थी पैटिन्सन ने एक बार फिर टीम इंडिया को झटका दिया और बेहतरीन टच में दिखाई दे रहे पुजारा की गिल्लियां बिखेर दीं।

    इस तरह चेन्नई टेस्ट के दूसरे दिन पैटिन्सन ने टीम इंडिया के तीन विकेट झटक लिए। यही नहीं भारत आने से पहले पैटिन्सन ने ऑस्ट्रेलिया में अपनी फैन्स को भी एक करारा झटका दिया था।

    ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट में कैसे पैटिन्सन ने बनाया स्थान और किस तरह दिया अपनी फैन्स को उन्होंने झटका, जानने के लिए क्लिक करें आगे की तस्वीरें...

  • 22 वर्षीय जेम्स पैटिन्सन को बीते कुछ सालों से ऑस्ट्रेलिया का सबसे प्रोमिसिंग फास्ट बॉलर माना जा रहा है। घरेलू मैचों में जेम्स का शानदार प्रदर्शन देख क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने 2011 में जेम्स को अनुबंध में शामिल कर लिया। इस साल ब्रिसबेन में न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट डेब्यू करते हुए पैटिन्सन ने दूसरी पारी में पांच विकेट लिए और मैन ऑफ द मैच बने।

  • अपनी स्विंग और स्पीड से हैरान करने वाले पैटिन्सन ने चेन्नई से पहले सात टेस्ट मैचों में 31 विकेट लेकर अपना टैलेंट दिखा दिया वहीं 11 वन-डे में भी पैटिन्सन ने 15 विकेट लिए। छह फीट तीन इंच लंबे पैटिन्सन कम समय में ही ऑस्ट्रेलियाई फैन्स में काफी लोकप्रिय हो गए।

  • ऑस्ट्रेलियाई टीम में माइकल क्लार्क, शेन वॉटसन और मिशेल जॉनसन अब सिंगल नहीं हैं। ऐसे में जेम्स पैटिन्सन जल्द ही टीम के नए ग्लैमब्यॉय बन गए थे और हजारों फैन्स उन पर फिदा थीं।

  • जेम्स को इस महीने चार तारीख को एलन बॉर्डर मैडल से भी नवाजा गया। इस इवेंट में जेम्स अपनी गर्लफ्रेंड कायला के साथ पहुंचे थे। कायला और जेम्स ने एक साथ स्कूलिंग की है। पहली बार कायला को साथ देख ऑस्ट्रेलिया में जेम्स की कई फैन्स का दिल टूट गया था।

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: James Pattinson is new glamour boy of Oz cricket
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Cricket Celebrities

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top