Home »Sports »Cricket »Off The Field» Liz Hurley Angry Over Warne S Ban Attacks Samuels

PHOTOS: वार्न का हुआ अपमान... तो हसीना ने संभाली कमान

Dainikbhaskar.com | Jan 08, 2013, 13:42 IST

  • पर्थ. बिग बैश लीग के दौरान प्रतिद्वंद्वी खिलाड़ी मार्लन सैमुअल्स के साथ झड़प के बाद स्टार क्रिकेटर शेन वार्न पर 2,50,000 रुपए का जुर्माना और एक मैच का बैन लगाया गया है। वार्न पर इस प्रकार की कार्रवाई के बाद उनकी पत्नी लिज हर्ले ने ट्विटर पर भड़ास निकाली है।
    हर्ले ने वार्न का बचाव करते हुए मार्लन सैमुअल्स और फॉक्स चैनल को ट्विटर पर भला-बुरा सुनाया।
    पिछले साल वार्न और हर्ले ने सगाई की थी। एलिजाबेथ ने ट्विटर पर रोष व्यक्त करते हुए लिखा, "मुझे लगता है कि यह बेइंसाफी है। वार्न को अगले मैच के लिए बैन नहीं करना चाहिए था।"
    आगे क्लिक कर जानिए, कैसे इस हसीना ने ट्विटर पर बरसाए गुस्से के बाउंसर...
  • मेलबर्न रेनेग्रेड्स और मेलबर्न स्टार्स के बीच मुकाबले के दौरान वार्न ने सैमुअल्स के ऊपर गेंद फेंक कर मारी थी। जवाब में कैरिबियन ऑलराउंडर ने वार्न की तरफ बल्ला उछाला था।

  • वार्न ने सैमुअल्स की शर्ट पकड़ कर तक खींचा था। जिस समय झगड़ा हुआ, तब वार्न का माइक ऑन था, जिससे दोनों के बीच हुई बातचीत ऑन एयर हो गई।
  • हर्ले ने ट्विटर पर लिखा, "वार्न पर बैन नहीं लगाना चाहिए था। यह बेइंसाफी है। यह उन फैन्स के लिए मुश्किल है जिन्होंने सिर्फ वार्न को देखने के लिए टिकट खरीदे थे।"

  • "फॉक्स चैनल के अधिकारियों को शर्म आना चाहिए कि उन्होंने समय पर वार्न का माइक ऑफ नहीं किया। यह उनकी जिम्मेदारी थी कि वार्न का माइक बंद किया जाए। जब बॉलर गेंदबाजी करता है तब नियम के मुताबिक उसका माइक ऑफ किया जाता है। लेकिन फॉक्स चैनल ने नहीं किया," लिज हर्ले ने कहा।

  • हर्ले ने सैमुअल्स को भी नहीं बख्शा। उन्होंने ट्विटर पर कहा, "अगर सैमुअल्स ने हसी की शर्ट नहीं पकड़ी होती, तो मेरे वार्न ने भी उनकी शर्ट को नहीं खींचा होता।"

  • "हुह... मुझे उम्मीद है सैमुअल्स अब मलिंगा की मॉन्सटर यॉर्कर गेंदों को मजे से झेल रहे होंगे। उनका सामना करने का हॉरर आप सोच भी नहीं सकते," हर्ले ने आखिरी ट्वीट किया।

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: liz hurley angry over warne s ban attacks samuels
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Off The Field

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top