Home »Sports »Cricket »Talking Pictures » Love Affairs Cricketers And Bollywood Ganguly Richards

STUMPED: क्रिकेटर से 'एक रात का प्यार' बना गया था इस हसीना को बिन ब्याही मां

Dainikbhaskar.com | Feb 13, 2013, 00:01 AM IST

खेल डेस्क. वेलेंटाइन वीक की शुरुआत के साथ ही फिजा में मोहब्बत का रंग घुल गया है। इस हसीन मौसम में जब हर ओर सिर्फ प्यार की बयार बह रही है, ऐसे में हमारे क्रिकेटर्स पीछे रह जाएं, यह बात मुमकिन नहीं।
क्रिकेट के खेल में हिट होते ही एक खिलाड़ी के पास जो चीज सबसे पहले आती है वह है ग्लैमर। जींस के ब्रांड के साथ ही उनके लव अफेयर्स का स्टेंडर्ड भी कुछ उतना ही हाई-फाई हो जाता है।
अगर आपको लगता है कि बॉलीवुड ब्यूटीज पर सिर्फ आज के युवा क्रिकेटर फिदा होते हैं, तो जनाब आप एक बड़ी गलतफहमी में हैं। सर गैरी सोबर्स से लेकर युवराज सिंह तक इन हॉटीज के हुस्न के आगे क्लीन बोल्ड हो चुके हैं।
कुछ ने तो बॉलीवुड को अपना दिल देकर हीरोइनों को अपनी अर्धांगिनी बना लिया, लेकिन ज्यादातर खिलाड़ी बॉलीवुड के साथ प्यार की पिच पर स्टंप आउट हो कर घर की पवेलियन में लौट गए।
कुछ अफेयर्स ने तो इन क्रिकेटरों की शादीशुदा को टूटने की कगार तक पहुंचा दिया, तो कुछ सफलता की सीढ़ी चढ़ने के बाद लुढ़क गए।
आगे क्लिक कर जानिए, बॉलीवुड और हॉलीवुड की बालाओं के साथ कब-कब हुआ क्रिकेटरों का नैन-मटक्का...
Sports News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड करें Hindi News App और रहें हर खबर से अपडेट
Web Title: love affairs cricketers and bollywood ganguly richards
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

    More From Talking Pictures

      Trending Now

      Top