Home »Sports »Cricket »Latest News» Michael Clarke Cries For Ricky Ponting

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आपा खो बैठे कंगारू कप्तान

Dainikbhaskar.com | Nov 30, 2012, 14:56 IST

  • पर्थ. ऑस्ट्रेलियाई टीम के सबसे सीनियर खिलाड़ी रिकी पोंटिंग ने गुरुवार को क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान किया। इस फैसले से जहां एक ओर क्रिकेट वर्ल्ड में सचिन तेंडुलकर के रिटायरमेंट की बहस गरम हो गई, वहीं दूसरी ओर ऑस्ट्रेलियाई टीम का ड्रेसिंग रूम गमगीन सा हो गया।
    हद तो तब हो गई जब खुद कप्तान माइकल क्लार्क अपने जज्बातों पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान काबू नहीं रख पाए। साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के निर्णायक टेस्ट मुकाबले से पहले मीडिया से बातचीत के दौरान वे पोंटिंग को लेकर भावुक हो गए।
    क्लार्क की इस अदा ने सभी खेल प्रेमियों के दिलों को छू लिया। उन्हें देख कर सभी मीडियाकर्मी हैरान थे।
    क्या हुआ प्रेस कॉन्फ्रेंस में? क्या किया क्लार्क ने? जानिए पूरा वाकया तस्वीरों में...
  • पहले की तारीफ
    क्लार्क से सबसे पहला सवाल रिकी पोंटिंग को लेकर रहा। जब उनसे पूछा गया कि पंटर के रिटायरमेंट पर टीम का क्या रिएक्शन है? तो इस पर उनका जवाब था कि पूरी टीम पर्थ में पोंटिंग के लिए खेलेगी। टीम को जोश दोगुना हो गया है।
  • फिर किया खुलासा
    पोंटिंग पर सवाल जवाब के बाद उनसे जब रणनीति के बारे में पूछा गया तो इस पर उन्होंने बताया कि वे पीटर सिडल और बेन हिल्फेनहास को आराम दे रहे हैं। उनका लक्ष्य होगा किसी भी हाल में मैच जीत कर सीरीज पर कब्जा जमाना।
  • ...और रो पड़े क्लार्क
    पोंटिंग के संन्यास लेने पर उनका क्या सोचना है? इस सवाल पर क्लार्क थोड़े जज्बाती हो गए। अचानक से उनका गला भर आया और आंखें नम हो गईं। पूरे हॉल में सन्नाटा छा गया था। फिर क्लार्क ने अपने इमोशनल बर्ताव पर सबसे माफी मांगी और कॉन्फ्रेंस आगे बढ़ी।
  • जीते तो बनेंगे नंबर 1
    ऑस्ट्रेलिया यदि साउथ अफ्रीका को हराने में कामयाब होता है, तो एक बार फिर वह टेस्ट में नंबर 1 रैंकिंग हासिल कर लेगा। मैच ड्रा होने की स्थिति में प्रोटिज टीम अपनी बादशाहत बरकरार रख पाएगी।
  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: michael clarke cries for ricky ponting
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Latest News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top