Home »Sports »Cricket »Talking Pictures » Ms Dhoni First Bike Rajdoot To Latest Hellcat

धोनी के ठाठ... कभी चलाते थे 4500 रु. की 'राजदूत', अब है 60 लाख की सवारी

Dainikbhaskar.com | Sep 13, 2013, 16:59 PM IST

खेल डेस्क. मेहनत कभी जाया नहीं जाती। मेहनत के साथ यदि किस्मत का मेल हो जाए, तो ऐसे में इंसान सफलता की बुलंदियों पर पहुंच जाता है। टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की कहानी भी कुछ ऐसी ही है।

धोनी ने हाल ही में अपनी सबसे पहली बाइक की कुछ तस्वीरें ट्विटर पर पोस्ट कीं। वे उस बाइक के सभी ऑटोपार्ट्स को अलग कर उन्हें साफ कर रहे थे। यह प्लानिंग अभी की नहीं, बल्कि पूरे एक महीने पुरानी थी। उन्होंने अगस्त में अपनी इस बाइक का जिक्र ट्विटर पर किया था।

झारखंड में टिकट कलेक्टर की नौकरी कर चुके धोनी ने अपनी पहली बाइक कुल 4500 रुपए में खरीदी थी। कीमत देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्होंने सेकंड हैंड बाइक को ही अपना बनाया होगा। अब धोनी जिस बुलंदी पर पहुंचे हैं, वहां बैठकर वे छोटी-मोटी सवारी में नहीं निकलते। पिछले साल आईपीएल के दौरान इंटरनेशनल हेलकैट बाइक खरीदकर उन्होंने बाइक लवर्स के बीच एक नया कीर्तिमान स्थापित किया था।

धोनी के गैराज में ऐसी कितनी बाइक्स हैं, उनकी गिनती शायद अब खुद माही को भी याद नहीं होगी। कुछ उन्होंने खरीदीं तो कुछ उन्हें बतौर इनाम मिल गईं।

आगे क्लिक कर देखिए, धोनी का बाइक कलेक्शन, करियर के कौन से पड़ाव में की कौन सी सवारी...

Sports News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड करें Hindi News App और रहें हर खबर से अपडेट
Web Title: ms dhoni first bike rajdoot to latest hellcat
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    Trending Now

    Top