Home »Sports »Cricket »Latest News » MS Dhoni Team Lost In Semi Final Of Vijay Hazare Trophy

गांगुली ने बताया था कैसे आउट होंगे धोनी, फिर मैच में हुआ कुछ ऐसा

dainikbhaskar.com | Mar 19, 2017, 14:06 IST

70 रन के निजी स्कोर पर आउट होने के बाद पवेलियन लौटते एमएस धोनी।

स्पोर्ट्स डेस्क.विजय हजारे ट्रॉफी में एमएस धोनी की टीम सेमीफाइनल में हार गई। मैच में अकेले धोनी ही बंगाल की टीम के सामने संघर्ष करते रहे। मैच के बाद बंगाल के कप्तान मनोज तिवारी ने राज खोला कि कैसे वो पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली की सलाह पर ही झारखंड के कप्तान धोनी को आउट कर सके। बता दें कि सेमीफाइनल में झारखंड को 41 रन से हराकर बंगाल फाइनल में पहुंच गई है। धोनी को आउट करने के लिए ये थी प्लानिंग...
- बंगाल टीम के कप्तान मनोज तिवारी ने मैच के बाद कहा, ‘हमने मैच में सौरव गांगुली की सलाह को याद रखा। उन्होंने कहा था कि धोनी को ऑफ स्टम्प के बाहर बॉलिंग करना। दादा (गांगुली) ने बताया था कि धोनी स्ट्रेट खेलने में काफी स्ट्रॉन्ग हैं, इसलिए जितना हो सके उन्हें ऑफ स्टम्प के बाहर ही रखना।’ बता दें कि धोनी ने अपनी टीम के लिए सबसे ज्यादा 70 रन बनाए।
बंगाल के दो बैट्समैन ने लगाई सेन्चुरी
पहले बैटिंग करते हुए बंगाल की टीम ने 4 विकेट खोकर 50 ओवर में 329 रन बनाए। दोनों ओपनर श्रीवत्स गोस्वामी और अभिमन्यु ईश्वरन ने सेन्चुरी (101 रन) लगाई। कप्तान मनोज तिवारी 75 रन बनाकर नॉटआउट रहे। जवाब में धोनी की टीम 288 रन पर ऑलआउट हो गई। धोनी के अलावा इशांक जग्गी ने 59 और सौरभ तिवारी ने 48 रन की इनिंग खेली।
आगे की स्लाइड्स में देखें मैच के फोटोज...
Sports News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड करें Hindi News App और रहें हर खबर से अपडेट
Web Title: MS Dhoni Team Lost in semi final of Vijay Hazare Trophy
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Latest News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top