Home »Sports »Cricket »Latest News» Ponting S Wife Applauses Nathan Lyon In Confusion

LIVE MISTAKE: ऐसी बेकरार थीं पोंटिंग की पत्नी, 'वॉचमैन' को देखा और...

Dainikbhaskar.com | Nov 30, 2012, 16:33 IST

  • पर्थ. यंग स्पिनर नाथन लियॉन के बेहतरीन परफॉर्मेंस के दम पर वाका मैदान पर हो रहे सीरीज के आखिरी टेस्ट मैच का पहला दिन मेजबान ऑस्ट्रेलिया ने अपने नाम कर लिया। साउथ अफ्रीका की पहली पारी 225 रन पर समेटने के बाद मेजबान ने स्टंप्स तक 2 विकेट के नुकसान पर 33 रन बनाए। नाथन लियॉन 7 और डेविड वार्नर 12 रन बना कर नाबाद रहे।
    साउथ अफ्रीका के लिए फाफ डु प्लेसिस ने नाबाद 78 रन बनाए। अलवीरो पीटरसन (30), रॉबिन पीटरसन (31) और वरनॉन फिलेंडर (30) ने उपयोगी पारियां खेल टीम को 225 रन के सम्मानजनक तक पहुंचाने में मदद की।
    ऑस्ट्रेलिया के लिए लेग स्पिनर नाथन लियॉन ने 41 रन देकर 3 विकेट चटकाए। मिचेल स्टार्क और मिचेल जॉनसन को 2-2 विकेट मिले, जबकि जॉन हेस्टिंग्स और शेन वाटसन ने 1-1 बल्लेबाज को आउट किया।
    दिन के अंतिम सत्र में एक मजेदार वाकया हुआ। पर्थ में करियर का आखिरी मैच खेल रहे ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग की पत्नी एक कन्फ्यूजन का शिकार हो गईं। सिर्फ रिआना ही नहीं, बल्कि पर्थ की सारी जनता एक गफलत में फंस गई। इसके कारण स्टंप्स के समय बड़ी हास्यास्पद स्थिति बन गई।
    क्या था यह वाकया? क्या हुआ था पोंटिंग की पत्नी को कन्फ्यूजन? जानिए पूरा हाल तस्वीरों की जुबानी...
  • लियॉन का चला जादू

    दुनिया की सबसे तेज पिचों में शुमार वाका में ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों का दबदबा रहा। लेग स्पिनर नाथन लियॉन ने शानदार प्रदर्शन करते हुए महज 41 रन देकर रॉबिन पीटरसन, फिलेंडर और मॉर्ने मॉर्केल के विकेट लिए।

  • 225 पर सिमटी नंबर 1 टीम

    टेस्ट क्रिकेट में नंबर 1 टीम साउथ अफ्रीका वाका पिच पर फेल रही। मैच के पहले ही दिन उसकी फर्स्ट इनिंग महज 225 रन पर सिमट गई। हालांकि, गेंदबाजों ने मेजबान के 2 विकेट लेकर मैच में वापसी करवाई, लेकिन ओवरऑल साउथ अफ्रीकी टीम का प्रदर्शन टॉप क्लास नहीं रहा।

  • प्लेसिस फिर बने संकटमोचक

    एडिलेड टेस्ट से पदार्पण करने वाले फाफ डु प्लेसिस ने पर्थ टेस्ट में भी सभी को प्रभावित किया। उन्होंने 12 चौकों से सजी 78 रन की संकटमोचक पारी खेली। इसी के दम पर मेहमान टीम 225 के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंच सकी। वे 78 रन बना कर नाबाद रहे।

  • डेब्यू ब्वॉय हेस्टिंग्स

    ऑस्ट्रेलिया ने बेन हिल्फेनहास को आराम देते हुए युवा तेज गेंदबाज जॉन हेस्टिंग्स को उतारा। जॉन ने कप्तान क्लार्क को निराश नहीं किया। उन्होंने 51 रन खर्च करते हुए एबी डिविलियर्स का कीमती विकेट चटकाया।

  • ऐसे हुआ कन्फ्यूजन

    हुआ कुछ यूं कि साउथ अफ्रीका को 225 रन पर ऑल आउट करने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने भी पहले 2 विकेट सस्ते में गंवा दिए।

    ओपनर एड कोवन बिना खाता खोले डेल स्टेन की गेंद पर आउट हुए। उनके बाद क्रीज पर आए शेन वाटसन भी महज 10 रन बना कर फिलेंडर का शिकार बन गए।

    वाका में पंटर को आखिरी बार खेलता देखने आए सभी दर्शकों को उम्मीद थी कि दूसरा विकेट गिरने के बाद वही बैटिंग के लिए आएंगे। लेकिन कप्तान क्लार्क ने स्टंप्स का टाइम नजदीक देखते हुए नाइट वॉचमैन नाथन लियॉन को भेजा।

    पंटर की पत्नी रिआना समेत सभी दर्शक लियॉन को पोंटिंग समझ रहे थे। उनके हर शॉट पर स्टेडियम तालियों से गूंज रहा था। पवेलियन लौटते समय भी लियॉन को सभी ने खड़े हो कर सम्मान दिया।

    बाद में यह पता चला कि दरअसल बल्लेबाजी लियॉन कर रहे थे।

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: ponting s wife applauses nathan lyon in confusion
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Latest News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top