Home »Sports »Cricket »Off The Field» Second Sucessive Fifty By Raina In Vijay Hajare Trophy

PICS: अग्रेजों को पस्त कर अब घरेलू क्रिकेट में गुस्सा निकाल रहे रैना

dainikbhaskar.com | Feb 18, 2013, 00:01 IST

  • टीम इंडिया 22 फरवरी से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बहुप्रतीक्षित टेस्ट सीरीज का आगाज करने जा रही है। इंग्लैंड से घर में मिली टेस्ट सीरीज में हार के बाद यह माना जा रहा था कि टीम इंडिया की टेस्ट टीम में इस बार बड़े बदलाव होंगे।

    सिलेक्टर्स ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो टेस्ट के लिए टीम भी चुन ली गई है और एक बड़ा निर्णय लेते हुए गौतम गंभीर को टीम से बाहर किया गया है लेकिन टीम में धोनी के खास माने जाने वाले सुरेश रैना को स्थान नहीं मिला।

    हालांकि यह माना जा रहा था कि रैना के वर्तमान फॉर्म को देखते हुए चयनकर्ताओं को उन्हें नजरअंदाज करना मुश्किल होगा लेकिन सिलेक्टर्स ने रैना पर टेस्ट के लिए भरोसा नहीं जताया।

    रैना अब सिलेक्टर्स की अनदेखी का गुस्सा घरेलू क्रिकेट में निकाल रहे हैं। विजय हजारे ट्रॉफी में रैना का बल्ला जमकर रन बटोर रहा है।

    सिलेक्टर्स की अनदेखी के बाद कैसा रहा रैना का प्रदर्शन और किस तरह निकाली उन्होंने गुस्सा, जानने के लिए क्लिक करें आगे की तस्वीरें...

  • विजय हजारे ट्रॉफी में रविवार को रेलवे के खिलाफ उत्तरप्रदेश की कप्तान रैना ने 61 रनों की पारी खेली। केवल 9 रन पर ही दो विकेट गिरने के बाद रैना ने मोहम्मद कैफ के साथ पारी को संभाला। उनकी इस पारी से बने आधार पर यूपी ने निर्धारित 50 ओवर्स में 272 रन बनाए।

  • इससे पहले राजस्थान के खिलाफ भी रैना ने केवल 48 गेंदों पर 70 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी। इस पारी की बदौलत ही यूपी ने राजस्थान को आठ विकेट से शिकस्त दी थी।

  • इससे पहले ईरानी ट्रॉफी में रैना का बल्ले से जमकर रन निकले थे। मुंबई के खिलाफ शेष भारत की ओर से खेलते हुए रैना ने पहली पारी में 134 व दूसरी पारी में 71 रन बनाए थे।

  • इंग्लैंड के खिलाफ वन-डे सीरीज में भी रैना ने जमकर रन बटोरे थे। इस सीरीज की चार पारियों खेलने उतरे रैना ने चारों में अर्धशतक लगाया था और मैन ऑफ द सीरीज चुने गए थे।

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: second sucessive fifty by raina in vijay hajare trophy
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Off The Field

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top