Home »Sports »Cricket »Cricket Celebrities» See Cricketer Harbhajan Singh Wife Rare Photos

देखें हरभजन की वाइफ की वो 15 PHOTOS, जब वो करती थीं एक्टिंग

dainikbhaskar.com | Mar 19, 2017, 17:08 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

गीता बसरा और हरभजन सिंह ने अक्टूबर, 2015 में शादी की।

स्पोर्ट्स डेस्क. क्रिकेटर हरभजन सिंह की वाइफ गीता बसरा आज 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। गीता का जन्म ब्रिटेन में हुआ, लेकिन उन्होंने एक्टिंग में करियर बॉलीवुड में बनाया। गीता और हरभजन ने लंबी डेटिंग के बाद अक्टूबर, 2015 में शादी की थी। इस ग्रैंड वेडिंग के इवेंट्स पांच दिन चले थे। करियर से ज्यादा लव लाइफ चर्चा में...
- गीता बसरा अपने एक्टिंग करियर से ज्यादा क्रिकेटर को डेट करने को लेकर चर्चा में रहीं। दोनों का अफेयर करीब 8 साल तक चला। सबसे पहले हरभजन ने गीता को एक क्रिकेट मैच के दौरान स्टेडियम में देखा था। इसके बाद एक कॉमन फ्रेंड ने दोनों की मुलाकात करवाई। 2008 में दोनों की कई सीक्रेट मीटिंग की न्यूज चर्चा में आई। हालांकि, दोनों ही अफेयर की खबरों से इनकार करते थे। गीता-हरभजन इसके बाद कभी फीफा वर्ल्ड कप देखने साथ पहुंचे तो कभी फॉर्मूला वन रेस। फाइनली, कपल ने 29 अक्टूबर, 2015 को शादी की। जुलाई, 2016 में गीता ने लंदन में बेटी हिनाया को जन्म दिया था। इंडियन मूल की गीता की फैमिली लंदन में ही रहती है।
2006 में शुरू हुआ एक्टिंग करियर
- गीता बसरा का एक्टिंग करियर 2006 में फिल्म ‘दिल दिया है’ से शुरू हुआ था। उन्हें बॉलीवुड में ज्यादा सफलता नहीं मिली। 2006 से 2016 के बीच उनकी सिर्फ 7 फिल्में आईं, जिसमें से एक पंजाबी थी। उनकी आखिरी बॉलीवुड फिल्म 2015 में आई ‘सेकंड हैंड हसबैंड थी। गीता अब एक्टिंग से दूर हैं।
आगे की स्लाइड्स में देखें गीता बसरा की एक्टिंग करियर की फोटोज....
Sports News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड करें Hindi News App और रहें हर खबर से अपडेट
Web Title: See Cricketer Harbhajan Singh Wife Rare Photos
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Cricket Celebrities

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top