Home »Sports »Cricket »Off The Field » Sehwag Hates Eden Garden Kolkata Food

वीरू ने दिया भड़कीला बयान, 'घटिया होते हैं गांगुली के गढ़ के पकवान'

Agency | Dec 04, 2012, 09:17 AM IST

वीरू ने दिया भड़कीला बयान, 'घटिया होते हैं गांगुली के गढ़ के पकवान', sports news in hindi, sports news
कोलकाता. टीम इंडिया के विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने कहा है कि अहमदाबाद के मोटेरा और इंग्लैंड के लॉर्ड्स में मिलने वाले भोजन को वह काफी पसंद करते हैं, लेकिन कोलकाता के ईडन गार्डन में परोसा जाने वाला भोजन उन्हें कतई पसंद नहीं है।
सहवाग ने कहा, मुझे लॉर्ड्स और अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में परोसा जाने वाला भोजन काफी पसंद है, लेकिन मुझे बंगाल क्रिकेट संघ द्वारा ईडन गार्डन में परोसा जाने वाला खाना बिल्कुल पसंद नहीं आता है।
उन्होंने साफ-साफ शब्दों में कहा कि कोलकाता के ईडन गार्डन में परोसा जाने वाला भोजन उन्हें कतई पसंद नहीं है। उन्होंने कहा कि अन्य स्थानों पर चिकन बिरयानी खाने को मिल जाता है लेकिन ईडन में कई बार वेज बर्गर से ही काम चलाना पड़ता है। पिच विवाद के बाद ईडन अब फूड विवाद में फंसता जा रहा है।
क्यूरेटर प्रबीर मुखर्जी और कप्तान धोनी के पिच विवाद के कारण पहले ही चर्चा में बना हुआ ईडन गार्डन अब ओपनर सहवाग के इस तरह के बयान के बाद एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है। खाने के प्रति सहवाग के लगाव को इसलिए भी समझा जा सकता है कि वर्ष 2005 में वह दिल्ली में अपना रेस्त्रां खोल चुके हैं और साफ है कि उनकी खाने के प्रति समझ भी काफी परिपक्व है। लेखक बोरिया मजूमदार की कुकिंग ऑन द रन नामक किताब की रिलीज पर सहवाग ने यह बातें कहीं।
क्या पसंद है वीरू को? क्या-क्या किया खुलासा? आगे क्लिक कर जानिए पूरी दास्तां...

Sports News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड करें Hindi News App और रहें हर खबर से अपडेट
Web Title: sehwag hates eden garden kolkata food
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Off The Field

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top