Home »Sports »Cricket »Off The Field» Shami Ahmed S Father In Tears After ODI Vs Pakistan

PICS: बेटे ने लिया पाकिस्तानी का विकेट, पिता की आंखों में आए आंसू

Dainikbhaskar.com | Jan 07, 2013, 06:58 IST

  • खेल डेस्क. कहते हैं टेलेंट सिर्फ एक मौके का मोहताज होता है। यदि सही समय पर परफॉर्म करने का चांस मिल जाए तो किस्मत चमक सकती है। अमरोहा के शमी अहमद के साथ कुछ ऐसा ही हुआ।

    २२ साल के शमी ने पाकिस्तान के खिलाफ दिल्ली वनडे में डेब्यू किया। पहली बार टीम में सेलेक्शन हो और खेलने का मौका मिल जाए, टीम इंडिया में ऐसे नजारे कम ही देखने को मिलते हैं। लेकिन शमी के साथ यह हसीन वाकया हो गया।

    शमी ने इसे गंवाया नहीं। बल्कि फिरोजशाह कोटला में मैच विनिंग परफॉर्मेंस देकर वे एक बार में हीरो बन गए।

    जब शमी मैदान पर खेल रहे थे, तब उनके पिता, जो कि मूलतः अमरोहा से हैं, मुरादाबाद में बैठे मैच टीवी पर देख रहे थे। जैसे ही शमी ने सईद अजमल का विकेट लिया, उनकी आंखों में पानी आ गया।

    dainikbhaskar.com के दिलनवाज पाशा ने बात की शमी के पिता से। आगे क्लिक कर जानिए, बेटे के डेब्यू पर कैसे रहे पिता और परिवार के जज्बात...

  • अमरोहा के शमी अहमद ने दिल्ली के फिरोज शाह कोटला मैदान से पाकिस्तान के के खिलाफ अपने वनडे करियर का शानदार आगाज किया। शमी अहमद ने बेहद कसी गेंदबाजी करके भारत की जीत में अहम योगदान दिया।

  • शमी अहमद मैच शुरू होने के साथ से ही न सिर्फ ट्विटर पर ट्रेंड्स में टॉप पर हैं बल्कि समूचे अमरोहा की खुशी की वजह बन गए हैं। आज अमरोहा और आसपास के गांवों में सिर्फ शमी अहमद की ही चर्चा होती रही। 

  • यहां तक की उनके बचपन के कई साथी खिलाड़ी मैच देखने के लिए दिल्ली आए और जोया में भी बड़ी स्क्रीन लगाकर मैच देखा गया। दैनिक भास्कर डॉट कॉम से बातचीत करते हुए शमी अहमद के पिता तौसीफ अहमद खुशी में रो पड़े। तौफीक अहमद ने कहा कि यह उनकी जिंदगी का सबसे बड़ा दिन है। उन्होंने कहा, 'अपने बेटे को खेलते देखने से बड़ी खुशी आजतक कभी मैंने महसूस नहीं की। शमी ने शानदार आगाज किया है। हम अल्लाह का शुक्र अदा करते हैं और उम्मीद करते हैं कि वो आने वाले वक्त में भी देश के लिए मेहनत करते रहेंगे।'

  • वहीं शमी के भाई हसीब अहमद शमी का स्वागत करने की तैयारियों में व्यस्त हैं। शमी अहमद कल सुबह अपने गांव सहसपुर पहुंचेंगे। शमी के स्वागत के लिए रास्ते के गांवों में भी तैयारियां की जा रही हैं। शमी अहमद को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए भी टीम में जगह मिली है। वह एक दिन के लिए अपने गांव लौट रहे हैं। शमी अहमद भारत की ओर से डेब्यू मैच में 4 मैडन ओवर फेंकने वाले पहले गेंदबाज बन गए हैं।

  • शमी की ट्विटर पर भी खूब तारीफ होती रही। यही कारण है कि वह ट्रेंड्स में शीर्ष पर रहे। शमी अहमद के बारे में अधिकतर लोगों की राय है कि वह भारतीय तेज गेंदबाजी को धार दे सकते हैं।

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: shami ahmed s father in tears after ODI vs pakistan
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Off The Field

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top