Home »Sports »Cricket »Cricket Celebrities » Shane Warne Cricketer Birthday Special Facts

जब इस फुटबॉल चैंपियन ने पकड़ी क्रिकेट की गेंद, इतिहास के सभी रिकॉर्ड हुए ढेर

Dainikbhaskar.com | Sep 13, 2013, 10:40 AM IST

खेल डेस्क.क्रिकेट इतिहास के महानतम गेंदबाजों में शुमार शेन वार्न आज अपना 44वां बर्थडे मना रहे हैं। गेंद और बल्लेबाज को अपनी उंगलियों के इशारों पर नचाने में माहिर रहे वार्न जैंटलमैन्स गेम के बैड मैन रहे हैं। फिर चाहे बात ड्रग स्कैंडल की हो या लड़कियों के साथ फ्लर्टिंग, हर मोर्चे पर वार्न ने धमाल मचाया।
2007 में खेल को अलविदा कहने के बावजूद वे लगातार चर्चा में रहते हैं। वार्न जैसी लेग स्पिन डालना हर किसी बॉलर के बस की बात नहीं। क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में वार्न को श्रीलंकाई ऑफ स्पिनर मुथैया मुरलीधरन ने पछाड़ा जरूर, लेकिन वे उनसे वर्ल्ड बेस्ट स्पिनर का रुतबा नहीं छीन सके।
क्रिकेट वर्ल्ड में वार्न ने क्या-क्या धमाल किया, कब उनका किस मॉडल के साथ अफेयर रहा, कब वे स्कैंडल में फंसे, इस तरह की जानकारी तो उनके फैन्स को मुंह जुबानी याद है, लेकिन वार्न की जिंदगी के कुछ ऐसे पहलू भी हैं जिनसे अबतक लोग अंजान हैं।
वार्न के 44वें बर्थडे पर हम आपको बता रहे हैं इस दिग्गज से जुड़ी की ऐसी ही खास बातें। आगे क्लिक कर जानिए, असलियत में कैसी है शेन वार्न की लाइफ...
Sports News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड करें Hindi News App और रहें हर खबर से अपडेट
Web Title: shane warne cricketer birthday special facts
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    Trending Now

    Top