Home »Sports »Cricket »Cricket Celebrities» Shane Watson Second Sucessive Knock Against West Indies

PIX: ऐसा खेला तो धोनी की मुसीबत कर देगा, शिल्पा का ये टॉम ब्वॉय

dainikbhaskar.com | Feb 08, 2013, 19:50 IST

  • ऑस्ट्रेलिया की टीम 22 फरवरी से टीम इंडिया का टेस्ट लेने को तैयार है। ऑस्ट्रेलिया का आठ सदस्यीय दल शुक्रवार को सीरीज से पहले भारतीय परिस्थितियों से तालमेल बिठाने रवाना भी हो गया।

    दूसरी ओर ऑस्ट्रेलिया की टीम जिस तरह वन-डे सीरीज में वेस्टइंडीज की बखिया उधेड़ रही है उससे टीम इंडिया के लिए आने वाला समय आसान दिखाई नहीं दे रहा।

    टेस्ट श्रंखला के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में शेन वॉटसन की वापसी हुई है। शेन आईपीएल में शिल्पा शेट्टी की टीम राजस्थान रॉयल के लिए भारतीय पिचों पर खूब धूम-धड़ाका कर चुके हैं।

    तस्वीरों में देखिए इन्जुरी के बाद शेन ने किस तरह किया कमबैक और क्यों बन सकते हैं वे भारतीय टीम के लिए सबसे बड़ी चिंता का कारण ...

  • लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे शेन ने वेस्टइंडीज केखिलाफ तीसरे वन-डे में कमबैक किया था। इस कमबैक मैच में ही शेन ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए 122 रन की पारी खेली थी।

  • वहीं चौथे वन-डे में भी शेन ने ऑस्ट्रेलिया के लिए मैच विनिंग इनिंग खेली। 220 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही ऑस्ट्रेलिया ने शेन की 76 रनों की पारी की बदौलत ये मैच पांच विकेट से जीत लिया।

  • क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने शेन के जबर्दस्त फॉर्म को देखते पांचवे वन-डे में उन्हें कप्तान बनाया है। शेन चोटिल क्लार्क के स्थान पर कप्तानी करेंगे। वहीं भारतीय दौरे के शेन को उपकप्तान बनाया गया है।

  • शेन अब तक 39 टेस्ट मैचों में 37 के औसत से 2481 रन बना चुके हैं। इसमें दो शतक और 19 अर्धशतक शामिल हैं। भारतीय दौरे में शेन को विशुद्ध बल्लेबाज के रूप में शामिल किया गया है।

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: shane watson second sucessive knock against west indies
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Cricket Celebrities

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top