Home »Sports »Cricket »Off The Field» Shoaib Akhtar Comments To Bcci

पाकिस्तानी बिगड़ैल शोएब ने उगली आग, सामने आई वसीम की भी ख्वाहिश

dainikbhaskar.com | Sep 13, 2013, 10:34 IST

  • 17 सितंबर से चैंपियंस लीग टी-20 के क्वालीफाइंग मुकाबले खेले जाने हैं। इन मुकाबलों में पाकिस्तानी टीम फैसलाबाद वॉल्व्स को भी शामिल होना था लेकिन भारत सरकार ने दोनों देशों के बीच तनावपूर्ण संबंधों को देखते हुए पाकिस्तानी टीम को वीजा देने से इनकार किए जाने की खबरें मीडिया की सुर्खियां बनी हुई हैं।
    इन खबरों के बाद पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटरों ने भारत सरकार और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) पर भड़ास निकालना शुरू कर दिया है।
    पाकिस्तानी के कंट्रोवर्शियल स्पीडस्टार शोएब अख्तर ने पाकिस्तानी क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को सलाह देते हुए भारत और बीसीसीआई के खिलाफ आग उगली है। वहीं एक और दिग्गज वसीम अकरम ने सचिन को लेकर अपनी ख्वाहिश जाहिर की है।
    आगे की तस्वीरों में जानिए किस तरह शोएब ने भारत के खिलाफ उगली आग और क्या है वसीम की ख्वाहिश...
    Sports News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड करें Hindi News App और रहें हर खबर से अपडेट
  • पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने इस मामले पर कमेंट करते हुए कहा है कि क्रिकेट संबंध बहाल करने के लिए बीसीसीआई के पीछे भागने की बजाय पीसीबी को अपनी टीम की बेहतरी पर ध्यान देना चाहिए।

  • शोएब ने कहा कि मैं हैरान नहीं हूं कि फैसलाबाद टीम को चैंपियंस लीग के लिए वीजा नहीं दिए गए। असलियत यह है कि जब तक सरकारों के बीच सामान्य और दोस्ताना संबंध नहीं होते, हम भारतीय क्रिकेट बोर्ड से सहयोगात्मक रवैये की अपेक्षा कैसे कर सकते हैं। हमें हर समय भारत के पीछे भागने और विभिन्न मसलों पर गिड़गिड़ाने की जरूरत नहीं है।

  • हालाकि अख्तर ने टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जमकर तारीफ की है। अख्तर ने कहा है कि भारतीय क्रिकेट को शीर्ष पर पहुंचाने में आईपीएल नहीं बल्कि धोनी का हाथ है। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इमरान खान से धोनी की तुलना करते हुए अख्तर ने कहा कि वह एक शानदार खिलाड़ी होने के साथ ही बेहतरीन कप्तान है जिसने भारतीय क्रिकेट की तस्वीर ही बदल दी है।

  • वहीं पाकिस्तान के दिग्गज बॉलर वसीम अकरम ने ख्वाहिश जताई है कि सचिन तेंडुलकर अपना आखिरी टेस्ट पाकिस्तान के खिलाफ कोलकाता के ईडन गार्डन पर खेलें। कराची में सचिन के डेब्यू मैच में खेलने वाले वसीम ने कहा है कि सचिन के लिए इससे शानदार विदाई नहीं हो सकती है।

  • वसीम ने यह बात उन खबरों पर कमेंट करते हुए कही जिनमें यह कहा जा रहा है कि भारत अपना दक्षिण अफ्रीका टूर कैंसिल कर पाकिस्तान को भारतीय टूर के लिए बुलावा भेज सकती है। हालाकि फैसलाबाद की टीम को वीजा न दिए जाने के बाद इसकी संभावनाएं कम ही दिखाई दे रही हैं।

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: shoaib akhtar comments to bcci
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Off The Field

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top