Home »Sports »Cricket »Latest News » Sri Lankan Cricket Team Fumes Over Abandoned ODI Vs Australia

CONTROVERSY: हार से डरे कंगारू... मैच ही करवा दिया CANCEL !

Dainikbhaskar.com | Jan 21, 2013, 10:31 AM IST

CONTROVERSY: हार से डरे कंगारू... मैच ही करवा दिया CANCEL !, sports news in hindi, sports news
सिडनी. श्रीलंका ने रविवार को चौथे वनडे में ऑस्ट्रेलिया को नौ विकेट पर 222 रन पर रोककर सीरीज जीतने की तैयारी कर ली थी, लेकिन बारिश ने उसकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया। बारिश और पिच गीला होने की वजह से मैच रद्द हो गया। मेहमान टीम पांच मैचों की सीरीज में अभी 2-1 से आगे है। पांचवां वनडे 23 जनवरी को होबार्ट में खेला जाएगा।
सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर लगी बड़ी स्क्रीन पर जैसे ही यह लिखा आया कि मैच को गीली आउटफील्ड के कारण रद्द कर दिया गया है, वैसे ही मेहमान टीम श्रीलंका के खेमे में हलचल मच गई। कप्तान महेला जयवर्धने, जो कि ओपनिंग करते हुए मैदान पर 4 रन बना कर नाबाद थे, एकाएक मायूस हो गए। उनके अंदर मायूसी और गुस्से के भाव एकसाथ उफन रहे थे।
मैच के बाद हुई प्रेसवार्ता में उन्होंने कहा, "हमने हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ पल्लेकल में इससे भी बुरी स्थिति में मैच पूरा खेला था। ऐसे में मैच रैफरी दो अलग सीरीज में नियम अलग कैसे रख सकते हैं। हम लिखित में रैफरी जवागल श्रीनाथ से इस फैसले पर सफाई मांगेंगे। हम यह मैच जीत सकते थे। उनके ऐसे एकतरफा फैसले ने हमारी उम्मीदों पर पानी फेर दिया।"
श्रीलंका मैच को रद्द किए जाने के फैसले से असंतुष्ट दिखा। उसने इस मामले को आईसीसी के सामने रखने का फैसला किया है। श्रीलंका की मांग है कि मैच को रद्द किए जाने की जांच की जाए।
श्रीलंका जीतने की स्थिति में था। उसने 223 रन के टार्गेट का पीछा करते हुए 3.2 ओवर में बिना विकेट खोए 14 रन बनाए थे कि बारिश शुरू हो गई। इसके बाद खेल संभव नहीं हो पाया।
आगे क्लिक कर जानिए, इस कॉन्ट्रोवर्शियल वनडे मुकाबले का लेखा-जोखा...
Sports News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड करें Hindi News App और रहें हर खबर से अपडेट
Web Title: sri lankan cricket team fumes over abandoned ODI vs australia
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Latest News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top