Home »Sports »Cricket »Off The Field» Steve Waugh's Teenage Son Austin Making Name For Himself Early

PIX: सचिन के अर्जुन से कम नहीं, पापा स्टीव और अंकल मार्क वॉ का यह लाडला

dainikbhaskar.com | Feb 23, 2013, 17:20 IST

  • चेन्नई टेस्ट के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सचिन तेंडुलकर ने अपना 18 वा अर्धशतक बनाया। सचिन का क्रिकेट करियर जहां अपने अंतिम पड़ाव पर है वहीं अभी से उनके बेटे अर्जुन तेंडुलकर से लोगों ने अपेक्षाएं शुरू कर दी हैं।

    अर्जुन भी अपने पापा की तरह करिश्मा करने के लिए अब मैदान में पसीना बहाने लगे हैं व जूनियर लेवल पर अपना जलवा दिखा रहे हैं।

    ऑस्ट्रेलिया के महान क्रिकेटर स्टीव वॉ का अर्जुन का हमउम्र बेटा भी मैदान पर कुछ ऐसे ही सपने लिए क्रिकेट की बारीकियां सीख रहा है और क्लब लेवल पर दस्तक दे चुका है।

    आइए तस्वीरों में जानें महान क्रिकेटर के इस होनहार बेटे को जिससे कंधे पर है ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट का उम्मीदों भरा आसमान...

  • ये होनहार हैं स्टीव के बेटे ऑस्टिन वॉ। 13 वर्षीय ऑस्टिन सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में अपने खेल को निखार रहे हैं। ऑस्टिन का खेल में अपने पिता के साथ अंकल मार्क वॉ भी झलक दिखाई देती है।

  • ऑस्टिन अभी सदरलैंड की अंडर-13 टीम के नियमित सदस्य बन चुके हैं। पापा स्टीव के मुताबिक ऑस्टिन का पूरा ध्यान बल्लेबाजी पर है। मुझे लगता है कि अभी उसे इंटरनेशनल लेवल तक आने के लिए सात से आठ साल और लगेंगे।

  • हाल ही में वीट-बिक्स कप टी-20 के फाइनल में ऑस्टिन ने अपनी 30 रन की छोटी सी पारी में पापा की तरह कट और अंकल की स्टाइल में फ्लिक शॉट खेल अपना टैलेंट दिखाया था।

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: Steve Waugh's teenage son Austin making name for himself early
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Off The Field

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top