Home »Sports »Cricket »Cricket Celebrities » Struggle Of Cheteshwar Pujara And His Personal Life

ये हैं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डबल सेन्चुरी लगाने वाले पुजारा, ऐसी है पर्सनल लाइफ

dainikbhaskar.com | Mar 20, 2017, 00:00 IST

चेतेश्वर पुजारा, वाइफ पूजा के साथ।

स्पोर्ट्स डेस्क.ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार डबल सेन्चुरी लगाने वाले चेतेश्वर पुजारा सुर्खियों में हैं। उन्होंने टीम के लिए ऐसे वक्त में ये इनिंग खेली जब लग रहा था कि टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के स्कोर की बराबरी भी नहीं कर पाएगी पर उन्होंने करियर की डबल सेन्चुरी लगाकर टीम को मजबूत स्कोर तक पहुंचा दिया। इस मौके पर हम आपको बता रहे हैं पुजारा की लाइफ के Unknown और इंटरेस्टिंग फैक्ट्स। मैच खेलने गए थे और हो गई थी मां की मौत...
- पुजारा के करियर में उनकी मां रीना का बड़ा योगदान रहा लेकिन वो पुजारा की कामयाबी नहीं देख पाईं। वे 2005 में अंडर-19 का मैच खेलने निकले थे तब उन्होंने अपनी मां से फोन पर बात की। उन्होंने ने मां से कहा कि वे पिता को बोल दें कि वे बस मैच के लिए निकल रहे हैं, और जब लौटें तो पिता उन्हें लेने आ जाएं।अगले दिन जब पुजारा मैच के लिए स्टेडियम पहुंचे उनकी मां की मौत की खबर आई।
- ये 17 साल के पुजारा के लिए बहुत बड़ा सदमा था। पुजारा की मां की कैंसर से मौत के बाद उन्होंने क्रिकेट को मां के सपने की तरह जिया और ठीक 5 साल बाद अपने परफॉर्मेंस के दम पर उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया।
आगे की स्लाइड्स में देखें, पर्सनल लाइफ में ऐसे हैं चेतेश्वर पुजारा...
Sports News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड करें Hindi News App और रहें हर खबर से अपडेट
Web Title: Struggle of Cheteshwar Pujara and his Personal Life
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Cricket Celebrities

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top